5G सपोर्ट के साथ लॉन्च होगा Mi Mix 3, टीजर जारी

चीनी स्मार्टफोन मेकर शाओमी जल्द ही Mi Mix 3 लॉन्च करने की तैयारी में है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इसे अक्टूबर में लॉन्च किया जाएगा. इस स्मार्टफोन में पॉप अप कैमरा मॉड्यूल दिया गया है. क्योंकि डिस्प्ले के नीचे या ऊपर सेल्फी कैमरे के लिए कोई जगह नहीं है और पूरी स्क्रीन है. हाल ही में ओपो और वीवो ने भी पॉप अप कैमरे वाले स्मार्टफोन्स लॉन्च किए हैं.

शाओमी के प्रोडक्ट मैनेजर डोनवांग संग ने एक तस्वीर शेयर की है जिससे पता चलता है कि इस स्मार्टफोन में 5G का सपोर्ट दिया जाएगा.

उन्होंने ट्वीट में कहा है, ‘हमने शाओमी फोन्स के लिए 5G डेटा कनेक्शन टेस्ट किया है. 5G की डाउनलोड स्पीड 4G के मुकाबले 10X तेज है.’

इससे पहले Motorola ने 5G सपोर्ट वाला Moto Z3 लॉन्च किया है. लेकिन इसके लिए मोटो मॉड लगाना होगा.

इससे पहले Mi Mix सीरीज के स्मार्टफोन्स में सेल्फी कैमरा डिस्प्ले के नीचे की तरफ दिया जाता रहा है. लेकिन इस बार फ्रंट कैमरा नीचे नहीं होगा, बल्कि स्लाइडर में ही दिया जाएगा. शाओमी के सीईओ ली जुन ने भी कुछ इसी तरह की जानकारियां शेयर की हैं और इसे जल्द ही बाजार में लाने का हिंट दिया है. उन्होंने प्रोडक्शन को बढ़ाने और बड़े स्केल पर बिक्री के लिए अपने कर्मचारियों से जल्दी करने को कहा है.

फिलहाल इस स्मार्टफोन के टीजर के अलावा कंपनी ने इसके बारे में ज्यादा जानकारी शेयर नहीं की है. कुछ चीजें जो निश्चित हैं वो ये कि यह हाई एंड स्मार्टफोन होगा और इसके हार्डवेयर टॉप के होंगे. प्रोसेसर की बात करें तो इसमें क्वॉल्कॉम का फ्लैगशिप प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 845 होगा और कंपनी एमोलेड डिस्प्ले यूज करेगी.

You May Also Like

English News