5G की 5 ऐसी टेक्नोलॉजी जो इसे 20K के सेगमेंट में बनाती हैं एक बेहतर डिवाइस

OnePlus का नया स्मार्टफोन Nord CE4 Lite 5G हाल ही में लॉन्च किया गया है जिसे आज 12 बजे सेल पर लाया जा रहा है। इसमें न केवल आपको 5500 mAh की हाई कैपेसिटी वाली बैटरी मिलती है बल्कि यह 80W SUPERVOOC फास्ट चार्जिंग के साथ आता है। OnePlus Nord CE4 Lite 5G में 120 Hz सुपर-ब्राइट AMOLED डिस्प्ले मिलता है जिसकी पीक ब्राइटनेस 2100 nits है। कम कीमत में अच्छे फीचर्स और स्पेसिफिकेशन वाले फोन हर कोई चाहता है। खासकर, कस्टमर्स का ध्यान डिस्प्ले, बैटरी लाइफ, कैमरा और रैम पर ज्यादा होता है। क्योंकि वहीं सुपर ब्राइट डिस्प्ले एक अच्छा व्यूइंग एक्सपीरियंस देता है, जबकि अच्छी बैटरी लाइफ फोन को लंबे समय तक पावर देती है, बड़हिया कैमरा क्वालिटी उन्हें बेहतर फोटोग्राफी में मदद करती है । इसके अलावा ज्यादा रैम होने से फोन फास्ट और स्मूथ चलता है। वैसे इन सभी खूबियों से लैस है OnePlus का नया स्मार्टफोन Nord CE4 Lite 5G। चलिए जानते हैं कि OnePlus Nord CE4 Lite की 5 ऐसी टेक्नोलॉजी जो इसे 20K के सेगमेंट में एक बेहतर डिवाइस बनाती हैं

हाई कैपेसिटी वाली बैटरी और SUPERVOOC फास्ट चार्जिंग

स्मार्टफोन का इस्तेमाल हम पूरे दिन लगातार करते हैं। ऐसे में बैटरी जल्दी ड्रेन होती है और उसे बार-बार चार्ज करना पड़ता है। लेकिन OnePlus Nord CE4 Lite के मामले में ऐसा नहीं है। इसमें न केवल आपको 5500 mAh की हाई कैपेसिटी वाली बैटरी मिलती है, बल्कि यह 80W SUPERVOOC फास्ट चार्जिंग के साथ आता है। इसकी बैटरी लंबे समय तक चलती है, जिससे आप घंटों बिना किसी परेशानी के YouTube वीडियो देख सकते हैं और मोबाइल गेम्स खेल सकते हैं। फुल चार्ज करने के बाद यह लगभग ढाई दिन तक चलेगा और स्मूथ स्मार्ट एक्सपीरियंस देगा। इसका 20.1 घंटे का YouTube प्लेबैक है, जबकि 47.62 घंटों का वीडियो कॉल एक्सपीरियंस। लंबे समय तक चलने के बाद अगर फोन की बैटरी खत्म हो जाती है तो OnePlus Nord CE4 Lite का 80W SUPERVOOC फास्ट चार्जिंग मात्र 52 मिनट में 1% से 100% फोन को चार्ज कर देता है। वैसे बैटरी के स्वास्थ्य को और बेहतर करने के लिए इसमें Battery Health Engine (BHE) टेक्नोलॉजी दी गई है। यह टेक्नोलॉजी AI पर आधारित है, जो फोन इस्तेमाल करने की आपकी आदतों को समझकर बैटरी कैपेसिटी की सुरक्षा के लिए चार्जिंग स्पीड को अपने आप एडजस्ट करता है, जिससे 1,600 चार्जिंग साइकिल के बाद भी यह 80% पर बनी रहती है। इसके अलावा इस फोन में हैंडी 5W रिवर्स चार्जिंग टेक्नोलॉजी मिलती है, जिससे OnePlus Nord CE4 Lite 5G एक चार्जर भी बन जाता है। इससे एक केबल का उपयोग करके आप ईयरफोन जैसी एक्सेसरीज को आसानी से चार्ज कर सकते हैं।

120 Hz सुपर-ब्राइट AMOLED डिस्प्ले

वैसे अगर अच्छा डिस्प्ले अच्छा व्यूइंग एक्सपीरियंस देगा। OnePlus Nord CE4 Lite 5G में 120 Hz सुपर-ब्राइट AMOLED डिस्प्ले मिलता है, जिसकी पीक ब्राइटनेस 2100 nits है। ऐसे में अगर आपके फोन पर सीधे सन लाइट पड़ता है, फिर भी फोन का डिस्प्ले ब्राइट रहता है। यह डिस्प्ले OnePlus 11 के समान Illumination Material का उपयोग करता है। यह OnePlus Nord CE3 Lite 5G की LCD डिस्प्ले इल्युमिनेशन मटेरियल की तुलना में डिस्प्ले इल्युमिनेशन, कलर यूनिफॉर्मिटी, वाइडर व्यूइंग एंगल और लाइफ स्पैन में सुधार को दिखाता है।

इनोवेटिव फीचर Aqua Touch

OnePlus Nord CE4 Lite 5G का इनोवेटिव और लोकप्रिय फीचर Aqua Touch है, जिसे पहली बार OnePlus 12 में लाया गया था। यह फीचर बारिश में फोन की स्क्रीन गीली होने पर या गीले हाथ से फोन की स्क्रीन छूने पर टच कंट्रोल को सटीक बनाए रखता है। OnePlus का मानना है कि यह फीचर 2024 में सभी स्मार्टफोन के लिए मानक बन जाएगा।

OIS के साथ Sony’s LYT-600 कैमरा

हमारे रोजाना के जीवन में कई सारे खूबसूरत पल आते हैं, जिन्हें हम अपने स्मार्टफोन में कैप्चर करना चाहते हैं। लेकिन 20K प्राइज रेंज में एक अच्छा कैमरा फोन मिलना बिल्कुल मुश्किल है। OnePlus Nord CE4 Lite 5G स्मार्टफोन में OIS के साथ Sony’s LYT-600 कैमरा दिया गया है। यह वही कैमरा सेंसर है जो Nord CE4 5G में मिलता है। इस सेंसर में एस्फेरिक लेंस (ASPH) का इस्तेमाल किया गया है। बता दें कि एस्फेरिक लेंस की सतह कर्वेचर सामान्य स्फेरिकल लेंस से अलग है और यह एब्रेशन, डिस्टॉर्शन और सीमित फील्ड ऑफ व्यू जैसी समस्याओं से बचाती है। इसके अलावा OnePlus Nord CE4 Lite 5G में आपको 2X In-सेंसर जूम मिलता है, जो क्लियरिटी और सटीकता के साथ डिटेल को कैप्चर करता है।

RAM मैनेजमेंट शानदार

OnePlus Nord CE4 Lite 5G फास्ट और स्मूथ तरीके से चले इसके लिए इस में 8GB तक LPDDR4X RAM और 256GB UFS2.2 स्टोरेज दिया गया है। यह कॉम्बिनेशन यूजर्स को बेहतर एक्सपीरियंस प्रदान करेगा साथ ही, फोन की स्टैबिलिटी को बढ़ाएगा, जिससे प्रोसेसिंग तेज होने पर ऐप्स के रुकने या क्रैश होने की संभावना कम हो जाती है। इसके अलावा रैम-वीटा और रोम-वीटा तकनीक से लैस OnePlus Nord CE4 Lite 5G एक साथ बैकग्राउंड में 26 एप्लिकेशन को सक्रिय रख सकता है। Nord CE4 Lite 5G की कीमत INR 18,999 है, जिसमें बैंक ऑफर्स शामिल है। यह 8/128GB और 8/256GB वैरिएंट में उपलब्ध है। इस फोन को खरीदने के लिए आप oneplus.in और Amazon पर विजिट करें।  
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com