6 राशियों पर बन रहे हैं आयुष्मान और राक्षस योग, मिलाजुला रहेगा असर

इस महीने 6 राशियों पर आयुष्मान और राक्षस योग बन रहे हैं जिसके तहत इन राशियों पर मिलाजुला असर रहेगा। वह कौन सी राशियां हैं जिनके लिए यह योग वरदान साबित होगा और वह कौन से राज्य हैं जिन पर यह अभिशाप होने वाला है। तो चलिए जानते हैं उन राशियों के बारे में –

मिथुन और सिंह राशि वाले

सबसे पहले बात मिथुन और सिंह राशि वाले जातकों के बारे में जानेंगे कि इन पर किस तरह का प्रभाव पड़ेगा। मिथुन और सिंह राशि वाले जातक के लिए नौकरी व्यापार और आर्थिक मामलों में थोड़ा सचेत रहने की आवश्यकता है और थोड़ा संभल कर चलें। यह महीना आपके लिए मिलाजुला साबित हो सकता है।

ग्रह नक्षत्रों की स्थिति इस महीने आयुष्मान और राक्षस के नाम के योग से बन रहे हैं। जहां एक सब तो दूसरी ओर अशुभ प्रभाव पड़ेगा। ज्योतिषाचार्य पंडित राज नारायण पांडे कहते हैं की मेष वृष कर्क कन्या वृश्चिक और मकर राशि लोगों के लिए यह महीना सामान्य रहेगा वही मिथुन और सिंह राशि वालों के लिए जॉब व्यापार और आर्थिक मामलों को लेकर थोड़ा सा संभल कर चलने की आवश्यकता है। इसके साथ ही साथ तुला धनु कुंभ और मीन राशि वाले लोगों पर इसका अशुभ प्रभाव नहीं पड़ेगा।

मेष राशि वाले जातकों के घर में थोड़ी व्यस्तता रहेगी। आर्थिक स्थिति बेहतर बनाने संबंधी योजनाएं आप बना सकते हो। संपत्ति संबंधी विवाद जो चल रहे थे वो सुलझेंगे।

वृष राशि वाले

आपका यह महीना सकारात्मक गुजरने वाला है। आप अपनी उर्जा से तरोताजा महसूस करेंगे। आपकी सलाह मशवरा से आपकी समस्याओं का निवारण होगा। जीवन में थोड़ी उथल-पुथल बनी रहेगी।

मिथुन राशि वाले

मिथुन राशि वाले दो-तीन महीनों से लटकी तनख्वाह आपको मिल सकती है। जिससे आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। चले आ रहे प्रयास फलीभूत होंगे। किसी महत्वपूर्ण कार्य में सफलता मिलेगी।

कर्क राशि

कर्क राशि वालों को नकारात्मक एनर्जी से दूर रहने की जरूरत है। आपका यह महीना बहुत ही अच्छा जाने वाला है। विवादों से जितना हो सके दूर रहें। दूसरों की सहायता जरूर करें।

तुला और धनु राशि

तुला और धनु राशि वाले जातकों के लिए यह महीना अच्छा जाने वाला है और सकारात्मकता आपके दिलो-दिमाग में छाई रहेगी। बेहतर है कि आप अपना निर्णय खुद ले दूसरों पर भरोसा बिल्कुल भी मत करें और अपना आत्मविश्वास प्रबल बनाकर रखें जिसका फायदा आपको आने वाले भविष्य में मिलने वाला है।

तुला और धनु राशि वाले जातक ऊंचाइयों तक पहुंचेंगे। इसके साथ ही चली आ रही आर्थिक समस्याओं से भी निवारण मिलेगा। सेहत पर आपको अपने ध्यान देने की आवश्यकता है और खानपान पर थोड़ा संयम बरतें। इस महीने आपको अपने बड़ों के आशीर्वाद की आवश्यकता है और व्यापार की नई शुरुआत करने के लिए कोई शुभ मुहूर्त में ही का चालन करना आपके लिए बेहतर रहेगा।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com