खौफनाक: बेटे को डांटा पिता को पड़ा भारी, गंवानी पड़ी अपनी जान

लखनऊ : उत्तर प्रदेश की संगमनगरी ने रिश्तों का कलंकित करने वाली एक खौफनाक घटना सामने आयी है। पढ़ाई के लिए डांटे जाने पर हाईस्कूल के एक छात्र ने अपने सिपाही पिता की गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना के बाद आरोपी ने अपनी मां व बहन को भी घर में बंधक बना लिया। सुबह जब सिपाही का भाई घर पहुंचा तो घटना का पता चला। इस मामले में पुलिस ने आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर लिया है।


इलाहाबाद के धूमनगंज ट्रांसपोर्टनगर इलाके में सिपाही 45 वर्षीय मोतीलाल अपने परिवार के साथ रहते थे। वह मौजूदा समय में भदोही जनपद में तैनात थे। बताया जाता है कि दो दिन पहले वह छुट्टी पर अपने घर आये हुए थे। बताया जाता है कि पहले मोतीलाल का अपनी पत्नी अनीता से किसी बात को लेकर विवाद हुआ।

इसके बाद उन्होंने अपने बेटे को पढ़ाई के लिए डांटा। उनका भाई भगवान पब्लिक स्कूल में हाईस्कूल का छात्र है। पिता की डांट बेटे को इतनी बुरी लगी कि उसने पहले तो पिता को ही पीटा और फिर तमंचा निकाल कर पिता के सिर पर गोली मार दी। गोली लगने से मोतीलाल की मौके पर ही मौत हो गयी।

इसके बाद आरोपी छात्र ने घर में मौजूद मां व बहन ने को एक कमरे में बंधक बना लिया। घटना के कुछ घंटे के बाद मोतीलाल का बड़ा भाई उसके घर पहुंचा तो मोतीलाल का शव देख सन्न रह गया।इसके बाद उसने सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मोतीलाल की पत्नी व बेटी को मुक्त कराते हुए आरोपी छात्र को पकड़ा। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त तमंचा और कारतूस भी बरामद किया है।

You May Also Like

English News