Samajwadi Party Most Senior Leader Ambika Chaudhary join Bahujan Samaj party in Presence of BSP Supreemo Mayawati in Lucknow on saturday.Express photo by Vishal Srivastav 21.01.2017

Breaking : एमएलसी अम्बिका चौधरी ने दिया अपने पद से इस्तीफा

लखनऊ: समाजवादी पार्टी से उसके नेताओं का मोह भंग होता दिख रहा है। बुधवार की सुबह जब एक तरफ मुलायम सिंह के बेहद करीबी अशोक बाजपेई ने एमएलसी पद से अपना इस्तीफा दे दिया।

अशोक बाजपेई के इस्तीफे के बाद कुछ ही घंटे के बाद सपा एमएसली अम्बिका चौधरी ने भी अपने पद से इस्तीफा दे दिया। अब तक सपा के पांच एमएलसी अपने पद से इस्तीफा दे चुके हैं। बुधवार की सुबह सपा एमएलसी अशोक बाजपेई ने मुलायम सिंह को पार्टी से किनारे किये जाने पर अपने पद से इस्तीफा दे दिया।

इसके कुछ ही घंटे के सपा एमएलसी अम्बिका चौधरी ने भी अपना इस्तीफा दे दिया। सपा एमएलसी अम्बिका चौधरी ने बहुजन समाज पार्टी ज्वाइन की थी। इसके बाद उन्होंने बसपा पार्टी से विधानसभा चुनाव भी लड़ा था। अब इसी के चलते यह बात सामने आ रही है कि अम्बिका चौधरी को सपा एमएलसी पद से अपना इस्तीफा दिया है।

समाजवादी पार्टी से एमएलसी का इस्तीफा देने वाले अम्बिका चौधरी पांचवे नेता हो गये हैं। इससे पहले बुक्कल नवाब, अशोक बाजपेई सहित चार एमएलसी अपने पद से इस्तीफा दे चुके हैं। वहीं बसपा के जयवीर सिंह भी एमएलसी पद से इस्तीफा दे चुके हैं।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com