Breaking: अभी-अभी लखनऊ में तीसरी महिला की कटी चोटी, मचा हड़कम्प

लखनऊ: प्रदेश की राजधानी लखनऊ में लगातार चोटी काटने की घटनाएं बढ़ती जा रहीं है। बुधवार की रात गोमतीनगर और फिर मडिय़ांव के बाद गुरुवार की सुबह काकोरी इलाके में रहने वाले एक किसान की पत्नी की अचानक चोटी कट गयी। महिला की चोटी कटने की इस घटना की खबर मिनटों में आग की तरह पूरे इलाके में फैल गयी।

12 और महिलाओं की फिर से कटी चोटी, डॉक्टर्स ने बताया ये बड़ी वजह...

देखते ही देखते वहां लोगों की भारी भीड़ जमा हो गयी। इस बीच चोटी काटने वाली एक बिल्ली की बात भी निकल कर सामने आयी। फिलहाल इस बारे में किसी तरह की कोई शिकायत पुलिस से नहीं की गयी है।  काकोरी के चिलौली गांव में किसान नीरज अपने परिवार के साथ रहता है। बताया जाता है कि गुरुवार की सुबह उसकी पत्नी 32 वर्षीय ममता घर में खाना बना रही थी। इस बीच ममता को एक अजीब सी बिल्ली दिखी।

ममता ने जैसे ही उसको भगाने की कोशिश की वैसे ही उसकी चोटी कट गयी। ममता की चोटी कटते ही वह बदहवास हो गयी और चिल्लाने लगी। ममता का शोर सुन परिवार के लोग दौड़े तो देखा कि ममता की चोटी कटी हुई है। यह मंजर देख परिवार के लोग सन्न रहे गये। मिनटों ने महिला की चोटी कटने की खबर आग की तरफ पूरे इलाके में फैल गयी। देखते ही देखते वहां लोगों की भारी भीड़ जमा होने लगी।

लोगों की भीड़ के बीच तरह-तरह की चर्चा सामने आने लगी। चोटी कटने की इस घटना के पीछे कुछ लोग इसको तंत्रमंत्र कह रहे थे तो कुछ इसको देवीय शक्ति होने की बात कह रहे थे। इस बीच पुलिस को भी सूचना मिली। कुछ ही देर में काकोरी पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी। पुलिस ने ममता के परिवार वालों से बातचीत करते हुए उसको डाक्टर के पास ले जाने की बात कही तो परिवार वालों ने इनकार कर दिया।

इसके बाद पुलिस ने ममता के घरवालों को इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए कहा तो वह लोग इस बात के लिए भी राजी नहीं हुए। अभी मंगलवार की देर रात गोमतीनगर के विजयखण्ड इलाके में कपड़ा प्रेस करने वाले राजू की पत्नी पूजा की चोटी कटने की घटना घटी थी। गोमतीनगर इलाके के बाद बुधवार की रात मडिय़ांव इलोक में भी कौशल्या नाम की एक महिला की चोटी कटने की घटना सामने आयी थी।

You May Also Like

English News