खुशखबरी: 22 अगस्त को लॉच होगी हुंडई की नयी वरना कार, पढि़ए खासियतें !

लखनऊ : कार कम्पनी हुंडई ने अपनी नई वरना की ऑफिशियल बुकिंग शुरू कर दी है। इस कार को 22 अगस्त को लॉच किया जायेगा। इसे 25000 रूपए में बुक किया जा सकता है। नई वरना कार को के2 प्लेटफार्म पर तैयार किया गया है।

वेबसाइट कार देखो डॉट कॉम के अनुसार इसका मुकाबला होंडा सिटी से होगा। आईये अब नज़र डालते ही इन नई कार की खासियतों पर नई वरना में पेट्रोल और डीज़ल दोनों इंजनों का विकल्प मिलेगा। पेट्रोल वेरिएंट में 1.6 लीटर का ड्यूल वीटीवीटी इंजन मिलेगा जो 123 पीएस की पावर और 155 एनएम का टॉर्क देगा।

डीजल वेरिएंट में 1.6 लीटर का यू2 सीआरडीआई वीजीटी इंजन मिलेगा जो 128 पीएस की पावर और 260 एनएम का टॉर्क देगा। दोनों इंजनों के साथ 6-स्पीड मैनुअल गियर बॉक्स स्टैंडर्ड आए गा वहीं दोनों में 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प भी मिलेगा। नई वरना में कुल 12 वेरिएंट मिलेंगे, जिन में छह पेट्रोल और छह डीज़ल वेरिएंट शामिल होंगे।

नई वरना कुल सात कलर में मिलेगी इन में दो पुराने और पांच नए कलर शामिल होंगे। हुंडई ने आज 2018 वरना की नई तस्वीर जारी है इस में वरना को सन रूफ के साथ दिखाया गया है। वेबसाइट कार देखो डॉट कॉम के अनुसार भारत में लॉन्च होने वाली वरना में यह फीचर पहली बार मिल रहा है। संभावना है कि इसके टॉप वेरिएंट एसएक्स ओ में सनरूफ दिया जा सकता है। फिलहाल इस सेगमेंट में होंडा सिटी इकलौती कार है जिस में सनरूफ दिया गया है।

You May Also Like

English News