Breaking: कांग्रेसी नेता के बेटे का शव रेलवे लाइन पर मिला, हत्या का आरोप

लखनऊ: राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर इलाके में रहने वाली कांग्रेसी नेता शीला मिश्र के बेटे की कानपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। गुरुवार सुबह सौरभ का क्षत.विक्षत शव रेलवे ट्रैक पर मिला। राहगीरों की सूचना पर पहुंची रेलवे पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

इस मामले में शीला ने एक ब्यूटी पार्लर संचालिका  समेत चार लोगों के खिलाफ  विभूतिखण्ड थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। शीला के ब्यूटी पार्लर संचालिका  अपने साथियों के साथ मिलकर उनके बेटे को ब्लैकमेल कर रही थी। गोमतीनगर के विभवखण्ड-4 में रहने वाले आरएस मिश्रा की पत्नी शीला मिश्रा बलिया कांग्रेस की जिलाध्यक्ष हैं।

शीला ने बताया कि उनका बेटा 22 वर्षीय सौरभ प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा था। इसके लिए वह कानपुर में कोचिंग करना चाहता था। 8 अगस्त की सुबह 10 बजे वह ड्राइवर और नौकर के साथ कानपुर गया और वहां किराये का कमरा लिया। शीला ने बताया कि बुधवार रात 8 बजे उन्होंने सौरभ का हालचाल लेने के लिए उसे फोन किया था।

इस दौरान उनकी सौरभ से लंबी बातचीत हुई थी और वह काफी खुश था। गुरुवार सुबह जीआरपी के अधिकारियों ने शीला को फोन करके बताया कि सौरभ का शव कानपुर के फजलगंज थानाक्षेत्र में रेलवे ट्रैक पर मिला है। यह सुनकर उनके होश उड़ गए। घरवाले फौरन कानपुर पहुंचे जहां पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।

शीला का आरोप है कि उनके बेटे की मौत न तो हादसा है और न ही खुदकुशी है। उन्होंने एक ब्यूटी पार्लर संचालिका व उसके साथियों पर सौरभ की हत्या का आरोप लगाया है।

loading...

You May Also Like

English News