Breaking: अभी-अभी रामधुन गा रहे एक्टर राज बब्बर को पुलिस ने उठाया

लखनऊ: गोरखपुर के बीआरडी कालेज में मासूमों की मौत के विरोध में लगातार राजनैतिक पार्टियों अपने-अपने ढंग से विरोध जता रहीं है। बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष व एक्टर राज बब्बर व कांग्रेसी नेताओं ने विरोध में राजधानी लखनऊ के जीपीओ पर विरोध प्रदर्शन किया। वह लोग विरोध में रामधुन गा रहे थे। बाद में पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया और कुछ देर के बाद रिहा कर दिया।


बीआरडी मेडिकल कालेज में हुई मौतों के मामले में कांग्रेस पार्टी घटना के बाद कई बार सड़क पर उतर कर विरोध दर्ज करा चुकी है। बुधवार को भी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर, प्रमोद तिवारी सहित कई अन्य नेता जीपीओ पहुंचे और विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान कांग्रेसियों ने विरोध स्वरूप रामधुन भी गाया।

राज बब्बर व अन्य नेताओं ने आरोप लगाया कि राज्य सरकार केवल वादे कर रही है लेकिन जमीनी स्तर पर वो कोई भी काम करने को तैयार नहीं है। सरकार जनता को बेवकूफ बना रही है। कांग्रेसियों के इस विरोध प्रदर्शन को देखते हुए वहां पहले से ही भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया था।

काफी देर के बाद पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे सभी नेताओं को हिरासत में ले लिया और वहां से लेकर चली गयी। इस बारे मेें एसपी सिटी सर्वेश कुमार मिश्र का कहना है कि सभी को जीपीओ से उठाने के बाद छोड़ दिया गया। हिरासत में लिये जाने पर राज बब्बर ने कहा कि यह सरकार अपना विरोध तक नहीं सह सकती। राज बब्बर ने मीडियकर्मियों से कहा हम शांतिपूर्ण ढंग से अपना विरोध दर्ज करा रहे थे लेकिन सरकार को यह भी मंजूर नहीं है।

You May Also Like

English News