सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंचे सहारनपुर जनपद, कर रहे हैं समीक्षा !

लखनऊ: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ सोमवार को सहारपुर मंडल तथा जिले की कानून-व्यवस्था तथा विकास कार्य की समीक्षा के लिए सहारनपुर पहुंचे हैं। सीएम यहां पर कई कार्यक्रम के साथ ही आज नि:शुल्क विद्युत कनेक्शन के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र भी देंगे।

सहारपुर के बाद योगी आदित्यनाथ दिल्ली पीएम नरेन्द्र मोदीव अमित शाह की बैठक में शामिल होने के लिए चले जायेंगे।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार की सुबह सहारपुर पुलिस लाइन पर बने हेलीपैड पर उतरने के बाद पुलिस लाइन के सभागार में जनप्रतिनिधयों से मुलाकात की। विचार विमर्श के बाद जनमंच सभागार पहुचेंगे। जहां ग्रामीण आवास योजना एवं निरूशुल्क विद्युत कनेक्शन के लाभार्थियों को प्रमाण.पत्र वितरित करेंगे।

इसके बाद उनका सहारनपुर सर्किट जाने का कार्यक्रम है। जहां पर वह मंडल के विकास कार्यों एवं कानून व्यवस्था की मण्डलीय समीक्षा बैठक करेंगे। इस बैठक में सहारनपुर मंडल के मंत्रीए सांसद एवं विधायक भी शामिल होंगे। इस बैठक के बाद सीएम सरसावा एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना होंगे। दिल्ली में वह प्रधानमंत्री की बैठक में शामिल होंगे। इस बैठक में शामिल होने को उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य कल देश शाम ही दिल्ली पहुंच गए थे जबकि उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा आज ही आगरा के कार्यक्रम के बाद दिल्ली जाएंगे। मुख्यमंत्री के भगवानपुर में शहीद के घर न आने से क्षुब्ध ग्रामीणों ने रोष जताते हुए अंबेहटा चांद मे बडगाव सहारनपुर मार्ग पर जाम लगाया। बैरिकेटिंग लगाकर किया बंद गल्र्स स्कूल के बच्चों तक का आवागमन रोका।

 

You May Also Like

English News