बड़ी खबर: गजोधर भईया अभी-अभी पहुंचे भाजपा कार्यालय, नेताओं से की मुलाकात

लखनऊ: गजोधर भईया के नाम से मशहूर हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव सोमवार को लखनऊ स्थित भाजपा कार्यलाय पहुंचे। यहां पर राजू श्रीवास्तव ने संगठन मंत्री सुनील बंसल सहित अन्य नेताओं से मुलाकात की। राजू श्रीवास्तव का इस तरह भाजपा दफ्तर पहुंचे को लेकर कई तरह की चर्चाएं है।

कामेडिन राजू श्रीवास्तव भाजपा पार्टी से पहले से ही जुड़े हैं। वह केन्द्र सरकार की कुछ योजना के ब्रेण्ड एम्बेसडर भी है। चंद रोज पहले राजू श्रीवास्तव ने लखनऊ पुलिस के साथ मिलकर यातायात जागरूकता अभियान भी चलाया था। सोमवार को कानपुर के रहने वाले राजू श्रीवास्तव लखनऊ स्थित भाजपा दफ्तर पहुंचे।

राजू श्रीवास्तव ने सबसे पहले संगठन मंत्री सुनील बंसल से मुलाकात की। इसके बाद वह पार्टी कार्यालय में मौजूद अन्य नेताओं से भी मिले। राजू श्रीवास्तव का भापजा कार्यालय पहुंचने के पीछे कारण क्या है, फिलहाल अभी तक इस बात का पता नहीं चल सका है। गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कालेज में मासूमों की मौत को लेकर राजू श्रीवास्तव ने दुख जताते हुए गोरखपुर मेडिकल कालेज का दौरा भी किया था।

उन्होंने इस दौरान लोगों से साफ-सफाई रखने की अपील भी की थी। हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव अपने अंदाजा व कमेडी के लिए पूरे देश भर में जाने जाते हैं। उन्होंने स्टंडअप कमेडी के अलावा कई फिल्मों में भी काम किया है। अक्सर राजू श्रीवास्तव समाजिक मुद्दों को अपने हास्य अंदाज से बड़ी ही खुबसूरती से लोगों के सामने पेश करते हैं।

 

You May Also Like

English News