Breaking: रेप पीडि़ता की ऐसी दस्तान, सुन कर रह गये मंत्री भी सन्न!

लखनऊ: मदरसे के नाम सामने आते ही धार्मिक शिक्षा की बात सामने आ जाती है। पर जरा सोचिए अगर इसी मदरसे में रेप जैसी घटना घटे तो यकीन कर पाना मुश्किल होता है। ऐसा ही एक शिकायत लेकर जालौन की रहने वाली एक युवती व उसके पिता बीजेपी दफ्तर जन सुनवाई में पहुंचे। उन्होंने मदरसे के एक टीचर पर जो आरोप लगाया उससे सून गन्ना विकास स्वतंत्र प्रभार मंत्री सुरेश राणा भी हैरान रह गये। उन्होंने फौरन एसपी जालौन से फोन कर दोषी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आदेश दिया।


जालौन जनपद की रहने वाली एक युवती कदरौना इलाके में एक मदरसे में बतौर टीचर पढ़ाती थी। उसका कहना है कि सितम्बर वर्ष 2015 में मदरसे में ही पढ़ाने वाले निसार बैग ने मदरसे के अंदर ही उसके साथ दुराचार किया और फिर वीडियो बना लिया। इसके बाद आरोपी निसार वीडियो के नाम पर युवती से लगातार दुराचार करता रहा।

निसार की हरकतों से परेशान युवती ने मदरसे जाने छोड़ दिया तो आरोपी निसार उसको फोन कर धमकाने लगा और ब्लैकमेल करने लगा। इस बीच युवती के परिवार वालों ने उसकी शादी तय कर दी। आरोपी निसार को जब इस बात की भनक लगी तो उसने युवती की होने वाली ससुराल में दुराचार के वीडियो की सीडी बनाकर भेज दी। इसके बाद युवती की शादी टूट गयी। इसके बाद निसार के खिलाफ युवती ने कदरौना इलाके में एफआईआर दर्ज करायी।

पीडि़त युवती का कहना है कि एफआईआर दर्ज होने के बावजूद भी अब तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है और वह लगातार उसको व उसके परिवार वालों को धमका रहा है। गुरुवार को भाजपा कार्यालय में जनसुनवाई के दौरान युवती ने अपनी आप बीती गन्ना विकास स्वतंत्र प्रभार मंत्री सुरेशा राणा को सुनायी तो वह भी दंग रह गये।

अपने शिकायत पत्र में युवती ने मदरसे की आड़ में शोषण का भी गंभीर आरोप लगाया है। मंत्री सुरेश राणा ने फौरन एसपी जालौन से फोन पर बात की और इस मामले में आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आदेश दिया। इस बारे में जब एसपी जालौन से बात की गयी तो उन्होंने बताया कि आरोपी निसार बैग ने दो हफ्ते के लिए अरेस्ट स्टे ले रखा था जो गुरुवार को खत्म हो गया है। अब जल्द ही उसको गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

You May Also Like

English News