कप्तान विराट कोहली की बाल आयोग में शिकायत, जानिए क्यों?

मुम्बई: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली इन दिनों कुछ मुश्किलों में नज़र आ रहे हैं। अब कप्तान विराट कोहली को एक बच्ची का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करना महंगा पड़ गया है।

वीडियो शेयर करने को लेकर विराट की शिकायत राष्ट्रीय बाल आयोग को की गई है। इसमें राइट टू प्राइवेसी पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को आधार माना गया है। यह शिकायत पत्र नेशनल चाइल्ड कमीशन और महाराष्ट्र बाल आयोग को मेल किया गया है। मध्य प्रदेश बाल संरक्षण आयोग के पूर्व सदस्य विभांशु जोशी ने यह शिकायत 25 अगस्त को की है।

इस शिकायत को लेकर जोशी ने कहा बच्ची की पहचान जाहिर करके विराट ने मां-बेटी के रिश्ते में खटास डाल दी है। मां ने बेटी के साथ जो कियाए वो गलत है लेकिन लोग उसे नप्ुरत की नजरों से देखेंगे यह भी ठीक नहीं। अगर बेटी अपनी मां के प्रति नप्ुरत का भाव रखने लगे तब कौन जिम्मेदार होगा।

इससे पहले वे एक बच्चे को गोद लेने को लेकर सनी लियोनी की शिकायत भी कर चुके हैं। बता दें कि कि पिछले दिनों एक तीन साल की लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इसमें महिला अपनी बच्ची को डांट कर पढ़ा रही है। जिससे बच्ची लगातार रोती जा रही है। वीडियो को लेकर काफी विवाद भी हुआ था।

You May Also Like

English News