Bollywood: शाहरूख खान का एक राज एक्ट्रेस दीपिका ने खोला, जानिए क्या है वह राज!

मुम्बई: बालीवुड एक्टर शाहरूख खान की हर अदा उनके फैन्स के लिए अहम होती है। पर कुछ बातों ऐसी होती है जो शायद फैन्स नहीं जानते हैं। अब किंग खान का ऐसी ही एक राज बालीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने खोला है। यह राज जानने के बाद लोग व किंग खान के फैन्स भी दंग रह गये।


शाहरुख खान के बारे में कहा जाता है कि बॉलीवुड में उनका कॉन्फिडेंस लेवल सबसे ज्यादा है लेकिन उनके पैर में जूते न होने की वजह से उनका सारा कॉन्फिडेंस जीरो हो जाता है। जी हांए शाहरुख खान के बारे में यह बड़ा खुलासा हाल ही में दीपिका पादुकोण ने किया है।

एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका पादुकोण ने कहा कि शाहरुख वैसे तो बहुत ही अच्छे हैं लेकिन उनके साथ एक प्रॉब्लम यह है कि वह लोगों को अपने पैर दिखाने से बचते हैं। इसके चलते वह कभी भी अपने जूते लोगों के सामने नहीं उतारते। आप कभी भी उन्हें बिना मोजे या जूतों के नहीं देखेंगे।

यहां तक कि यदि वह अपने कमरे में भी रहते हैं तो ज्यादातर वह अपने पैरों में मौजे पहने रहते हैं। दीपिका ने कहा कि वो इतने सालों में नहीं जान पाई हैं कि आखिर शाहरुख ऐसा क्यों करते हैं लेकिन इतना तो जरूर है कि शाहरुख अपने पैर दिखाने से बचते हैं।

शाहरुख़ की फेवरेट डारेक्टर फराह खान भी कहती हैं कि शाहरुख लोगों को सिर से घुटने तक सब कुछ दिखा सकते हैं लेकिन अपने पैर नहीं दिखा सकते क्योंकि उन्हें लगता है कि उनके पैर अच्छे नहीं दिखते हैं। इस बात पर फराह कई बार उनका मजाक बनाती हैं।

 

 

You May Also Like

English News