Exclusive: सिरफिरे ने दो युवतियों की अश्लील फोटो फेसबुक पर की पोस्ट,एफआईआर दर्ज

लखनऊ: राजधानी लखनऊ के पीजीआई के खरिका इलाके में रहने वाली दो युवतियों की अश्लील फोटो बनाकर एक सिरफिरे ने फर्जी फेसबुक आईडी पर अपलोड़ कर दी। सिर्फ इतना ही ने आरोपी ने अश्लील फोटो के नीचे दोनों युवतियों का मोबाइल नम्बर भी डाल दिया। इसके बाद दोनों युवतियों के बीच उलटे-सीधे फोन आने लगे। आरोपी की इस हरकत से परेशान दोनों युवतियों ने अब पीजीआई थाने में 66 आईटी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज करायी है।


पीजीआई के तेलीबाग खरिका इलाके में दो युवतियों अपने परिवार के साथ रहती हैं। दोनों का कहना है कि मोहल्ले के रहने वाले आकाश रावत कई दिनों से दोनों युवतियों को मोबाइल फोन पर अश्लील मैसेज भेजकर परेशान कर रहा है। सिर्फ इतना ही नहीं आरोपी आकश ने राखी व चारू नाम से दो फर्जी फेसबुक आईडी बनायी और दोनों युवतियों की अश्लील फोटो बनाकर उक्त दोनों फेसबुक आईडी पर अपलोड़ कर दी।

आरोपी ने फोटो के साथ ही दोनों युवतियों का मोबाइल नम्बर भी पोस्ट कर दिया। सोशल मीडिया की साइट फेसबुक पर युवतियों का अश्लील फोटो इसके बाद अचानक वायरल हो गया। देखते ही देखते यह बात पूरे मोहल्ले में आग की तरह फैल गयी। दोनों युवतियों की बदनामी पूरे मोहल्ले में होने लगी। वहीं दोनों युवतियों व उनके परिवार के लोग जब आरोपी आकाश की इस हरकत का पता चला तो उनके पैरों तेल जमीन खिसक गयी।

अश्लील फोटो देख सभी लोग दंग रह गये। आरोपी आकाश की हरकतों से परेशान दोनों युवतियों ने अब आकाश के खिलाफ पीजीआई थाने में 66 आईटी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज करायी है। इस संबंध में जब एसओ पीजीआई ब्रजेश राय से बात की गयी तो उन्होंने बताया कि एफआईआर दर्ज कर ली गयी है और मामले की छानबीन के लिए साइबर क्राइम सेल की मदद ली जा रही है।

You May Also Like

English News