अभी-अभी: लखनऊ पुलिस ने इनामी बदमाश सुनील को मारा गिराया

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आज सुबह 15 हजार रुपये इनामी बदमाश सुनील शर्मा को इंकाउंटर में मार गिराया। वह 8 अगस्त को पुलिस अभिरक्षा से फरार हो गया था।


एसएसपी दीपक कुमार ने बताया कि लखीमपुर खीरी निवासी सुनील शर्मा सीरियल कीलर सलीम, सोहराब व रूस्ताम का शार्प शूटर था। उसने तीनों भाइयों के कहने पर कुछ साल पहले अमीनाबाद इलाके में सभाासद पप्पु पाण्डेया की हत्या की थी। इस मामले में उसको जेल भी जाना पड़ा था।

बीते 8 अगस्त को सुनील कोर्ट पेशी पर आया और पुलिस वालों को चकमा देकर भाग निकला। इसके बाद सुनील की धर-पकड़ के लिए पुलिस टीम को लगाया गया, वहीं उसकी गिरफ्तारी पर 15 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया गया। बताया जाता है कि शुक्रवार की सुबह लखनऊ पुलिस को इस बात की सूचना मिली कि इनामी बदमाश सुनील शर्मा बाइक से गोमतीनगर विस्तार की तरफ आने वाला है। इसके बाद पुलिस की टीम वहां पहुंची और घेराबंदी की।

इस दौरान पुलिस को बाइक से सुनील आता दिखाई पड़ा। पुलिस ने उसको रोकने की कोशिश की तो उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी आत्मरक्षा ने सुनील की फायरिंग का जवाब दिया। इस बीच सुनील को गोली लगी और वह खून से लथपथ वहीं गिर पड़ा। इसके बाद पुलिस घायल सुनील को इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंची, जहां उसको डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इंकाउंटर की सूचना मिलते ही मौके पर एसएसपी सहित अन्य अधिकारी भी पहुंच गये। पुलिस को मौके से एक पिस्टल व बाइक मिली है।

You May Also Like

English News