7 हजार रुपये से कम में मोटोरोला लाया नया स्मार्टफोन

मोटोरोला ने अपने भारतीय ग्राहकों के लिए एक नया फोन moto g04s लॉन्च कर दिया है। मोटोरोला का नया फोन बजट सेगमेंट में लाया गया है। कंपनी का नया फोन moto g04 ही लगता है लेकिन इस फोन को 50MP कैमरा के साथ लाया गया है। फोन की पहली सेल 5 जून को लाइव होगी। फोन की खरीदारी फ्लिपकार्ट से कर सकेंगे।

मोटोरोला ने अपने भारतीय ग्राहकों के लिए एक नया फोन moto g04s लॉन्च कर दिया है। मोटोरोला का नया फोन बजट सेगमेंट में लाया गया है। मोटोरोला का यह फोन moto g04 जैसा ही है। हालांकि, नए फोन को कंपनी 50MP प्राइमरी कैमरा के साथ लाई है।

अगर आप भी 10 हजार रुपये से कम में एक नया फोन खरीदने की जरूरत महसूस कर रहे हैं तो मोटोरोला के नए फोन की खूबियां, कीमत और सेल को लेकर जानकारियां चेक कर सकते हैं-

Motorola G04S के स्पेक्स

प्रोसेसर- मोटोरोला फोन T606 प्रोसेसर के साथ लाया गया है।

डिस्प्ले- Motorola G04S को कंपनी 6.6 इंच के HD+ डिस्प्ले के साथ लेकर आई है।

बैटरी- मोटोरोला फोन 5000mAh बैटरी के साथ लेकर आई है।

कैमरा- मोटोरोला का नया फोन 50MP Rear Camera के साथ आता है। सेल्फी के लिए फोन 5MP फ्रंट कैमरा के साथ आता है।

रैम और स्टोरेज- मोटोरोला फोन सिंगल वेरिएंट 4GB+64GB स्टोरेज के साथ आता है।

Motorola G04S की कितनी है कीमत

Motorola G04S को कंपनी ने सिंगल वेरिएंट में लॉन्च किया है। फोन का 4GB+64GB स्टोरेज वेरिएंट 6,999 रुपये में लॉन्च हुआ है।

Motorola G04S की पहली सेल कब होगी लाइव

Motorola G04S की पहली सेल 5 जून को दोपहर 12 बजे लाइव हो रही है। अच्छी बात ये है कि सेल में इस फोन की खरीदारी 7 हजार रुपये से कम में कर सकते हैं। फोन को 6,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा।

कहां से खरीदें Motorola G04S

Motorola G04S को ग्राहक पहली सेल में ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। इस फोन को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से भी चेक किया जा सकता है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com