Shocking: पति ने पत्नी को फेसबुक पर बनाया दिया कालर्गल!

लखनऊ: एक महिला ने अपने पति सहित ससुराल वालों पर दहेज की मांग पूरी न होने पर उसके नाम से फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर अश्लील फोटो व उसके मोबाइल नम्बर अपलोड करने का गंभीर आरोप लगाया है। पीडि़ता का कहना है कि फर्जी फेसबुक आईडी बनने के बाद से उसके पास उलटे-सीधे लोगों की कॉल व मैसेज आ रहे हैं। पीडि़ता ने इस संबंध में अपने पति सहित 9 लोगों के खिलाफ इन्दिरानगर थाने में एफआईआर दर्ज करायी है।


इन्दिरानगर इलाके में रहने वाली एक युवती की शादी 19 अप्रैल वर्ष 2014 को दिल्ली के रहने वाले एक युवक से हुई थी। युवती का कहना है कि शादी के बाद से पति व ससुराल वाले दहेज में कार की मांग को लेकर उसको प्रताडि़त करने लगे। पति व ससुराल वालों की प्रताडऩा व उत्पीडऩ से परेशान होकर युवती 10 जून वर्ष 2015 से अपने मायके में रहने लगी।

उसका आरोप है कि पति व ससुराल वालों ने उसका सारा सामान रख लिया और उसको कुछ भी नहीं दिया। इसके बाद मायके में रहते हुए युवती को इस बात का पता चला कि किसी ने उसके नाम से फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर उसके पर अश्लील फोटो व उसका मोबाइल नम्बर अपलोड कर दिया है।

इस फर्जी फेसबुक आईडी बनने के बाद से युवती के पास उलटे-सीधे लोगों की कॉल व मैसेज आने लग गये। इसके बाद पीडि़त ने इस बात की शिकायत वूमन पावर लाइन से लेकर साइबर क्राइम सेल में की। यहां तक की पीडि़ता ने पति व ससुराल वालों के खिलाफ कोर्ट में भी वाद दाखिल कर दिया।

पीडि़ता का यह भी कहना है कि मुकदमे की तारिख के दौरान उसके पति ने इस बात को कबूला कि उसने ही फर्जी फेसबुक आईडी बनायी थी। अब इस संबंध में पीडि़ता ने अपने पति सहित 9 लोगों के खिलाफ इन्दिरानगर थाने में दहेज उत्पीडि़त, मारपीट, धमकाने व 66 आईटी एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज करायी है।

loading...

You May Also Like

English News