Breaking: गल्र्स कालेज का टीचर कर रहा था छात्राओं के साथ छेडख़ानी

लखनऊ: गोमतीनगर के विस्तार इलाके में स्थित टीडी गल्र्स इंटर कॉलेज में छात्राओं के साथ छेडख़ानी का मामला सामने आया है। छेडख़ानी का आरोप किसी बाहरी पर नहीं बल्कि अंग्रेजी के टीजी डीके सिंह पर लगा है। बुधवार को दर्जनों छात्राओं के अभिभावक स्कूल पहुंचे और इस घटना के विरोध में जमकर हंगामा काटा। लोगों ने किसी तरह आरोपी टीचर को पकड़ कर उसकी धुनाई भी की पर वह मौके से भाग खड़ा हुआ। इस मामले में आरोपी टीचर के खिलाफ गोमतीनगर थाने में एफआईआर दर्ज करायी गयी है।


एसएसआई गोमतीनगर ने बताया कि गोमतीनगर विस्तार इलाके में टीडी गल्र्स इण्टर कालेज है। बताया जाता है कि यहां पर डीके सिंह अंग्रेजी के टीचर है। आरोप है कि डीके सिंह स्कूल में पढऩे वाली छात्राओं के साथ अक्सर किसी न किसी बहाने से छेडख़ानी व अश्लीलता करते रहते थे। यहां तक कि वह छात्राओं इस बात के लिए धमकाते थे कि वह लोग इस बात की शिकायत किसी से न करे। डीके सिंह की इन हरकतों की शिकायत कुछ छात्राओं ने अपने-अपने परिवार वालों से की थी।

बताया जाता है कि बुधवार को इस बात को लेकर कई छात्राओं के घरवाले स्कूल पहुंच गये। उन लोगों ने जब छात्राओं से इस संबंध में बात की तो सभी ने अंग्रेजी के टीचर छेडख़ानी करने का आरोप लगाया। बस इसी के बाद अभिभावक भड़क उठे और हंगामा करने लगे। बताया जाता है कि इस दौरान लोगों ने आरोपी टीचर डीके सिंह को पकड़ लिया।

इसके बाद लोगों ने आरोपी टीचर की धुनाई कर दी, पर इस बीच आरोपी टीचर मौके से भाग निकला। हंगामे की खबर मिलते ही मौके पर गोमतीनगर पुलिस भी पहुंच गयी। पुलिस ने किसी तरह लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया। पुलिस ने इस संबंध में आरोपी टीचर के खिलाफ छेडख़ानी सहित अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। गोमतीनगर पुलिस का कहना है कि आरोपी टीचर की तलाश की जा रही है।

loading...

You May Also Like

English News