बिहार में बड़ी घटना चेकिंग के दौरान पुलिस वालों को रौंदा गया, पांच की मौत!

बिहार: बिहार के मुजफ्फरपुर जनपद में बीती रात एक बड़ा हादसा हुआ। शराब माफिया को पकडऩे के लिए चेकिंग कर रही पुलिस टीम को एक ट्रक ने रौंद डाला। इस हादसे में चार पुलिस वालों सहित पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी,जबकि डीएसपी सहित दो लोग बुरी तरह घायल हो गये। दोनों घायलों को इलाज के लिए असपताल में भर्ती कराया गया है।


पुलिस के मुताबिक शनिचरा स्थान से शराब की बड़ी खेप पकड़ी गई थी। पकड़े गए चालक ने पुलिस को बताया था कि शराब माफिया अकुराहां ढाला इलाके से गुजरने वाला है। इसी को देखते हुए डीएसपी पश्चिमी कृष्ण मुरारी प्रसाद की अगुवाई में पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी कि तभी सामने से एक ट्रक तेज रफ्तार से आती हुई दिखाई दी।

पुलिस ने ट्रक को रुकने का इशारा किया तो चालक ने स्पीड बढ़ा दी और पुलिस की गाड़ी को रौंदते हुए आगे निकल गई। कंटेनर की टक्कर के बाद पुलिस की गाड़ी कुछ दूर घिसटती हुई चली गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायल पुलिसकर्मियों को पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पांच लोगों को मृत घोषित कर दिया गया।

इस घटना में घायल डीएसपी पश्चिमी और ओपी प्रभारी को बैरिया के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया हैए जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। इस वारदात के बाद पुलिस इलाके में पुलिस की गश्ती बढ़ा दी गई है।

अभी तक आरोपी ड्राइवर और ट्रक को नहीं पकड़ा जा सका है। इस हादसे में मरने वालों में वी विश्व मोहन शर्मा, फरमान अंसारी, मुन्ना चौधरी, विजय चौधरी व एक अज्ञात व्यक्ति शामिल है।

loading...

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English News