Breaking: भाजपा नेता पर लगा छात्रा से रेप व वीडियो बनाने का आरोप!

महोबा: उत्तर प्रदेश के महोबा जनपद में एक भारतीय जनता पार्टी के नेता पर एक छात्रा के साथ दुराचार कर उसके अश्लील वीडियो बनाने का गंभीर आरोप लगाया है। पीडि़ता फिलहाल गर्भवती है। अब इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है और छानबीन की बात कह रही है। 
बताया जाता है कि पीडि़ता अपने स्कूल की एक सीनियर छात्र की बातों में आकर उसके साथ एक होटल में गई थी। जहां पर किशोरी से भाजपा के नगर उपाध्यक्ष ने अच्छे  स्कूल में दाखिला कराने का झांसा देकर युवक ने दुराचार किया। इस दौरान उसने वीडियो भी बना लिया।
इसके बाद वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर बीते तीन महीने से दुष्कर्म कर रहा था। इसी दौरान नाबालिग के गर्भवती होने से मामला सामने आ गया। गर्भ ठहरने के बाद जब मां को पता चला तो उसने पुलिस से शिकायत की। सुनवाई न होने पर उसने एसपी से गुहार लगाई है।
महिला आयोग के साथ ही पीएम व सीएम को भी पत्र भेजा है।नाबालिग किशोरी की निशानदेही पर पुलिस ने सीनियर छात्रा सहित देह व्यापार से जुड़ी एक महिला सहित दो युवतियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। वहीं पुलिस ने पीडि़ता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। 

You May Also Like

English News