खुलासा: आतंकी ओसामा बिन लादेन का इस पोर्न स्टार की मूवी थी पसंद!

लखनऊ: दुनिया के सबसे खूनखार आतंकी वअमेरिका पर हुए 9/11 आतंकी हमले के मास्टरमाइंड ओसामा बिन लादेन से जुड़ा सबसे बड़ा खुलासा हुआ है। उसको पोर्न मूवी देखना पसंद था। खास कर वह एक खास पोर्न स्टार का बड़ा फैन था। एक सेलीब्रेटी को न्यूड देखना बेहद पसंद था।


ये सेलीब्रेटी है हॉट स्टार सनी लियोनी। ये खुलासा हुआ लादेन के घर से बरामद पोर्न मूवी के कलेक्शन से। इस सेंट्रल इंटेलिजेंस एजेंसी सीआईए ओसामा बिन लादेन से जुड़े कई दस्तावेज जल्द ही रिलीज करने वाली है। कलेक्शन में अन्य पोर्न मूवीज भी शामिल हैं। वैसे इस कलेक्शन को गुप्त रखा जाएगा।

अमेरिकी एजेंसी सीआईए के डायरेक्टर माइक पॉम्पियो ने बताया कि सनी लियोनी के पॉर्न वीडियोज देखना लादेन को बेहद पसंद था। उसके पास से सनी के तब तक आए सभी वीडियो के कलेक्शन मिले हैं। अमेरिका के स्पेशल सील कमांडरों ने लादेन को दो मई 2011 को पाकिस्तान के एबदाबाद में मार गिराया था।

अमेरिका की सेंट्रल इंटेलिजेंस एजेंसी सीआईए जल्द ही लादेन से जुड़े कई सीक्रेट दस्तावेज रिलीज करने वाली है। हालांकि लादेन के घर से बरामद दस्तावेजों में शामिल एडल्ट मूवी के कलेक्शन को रिलीज नहीं किया जाएगा। अमेरिका पर हुए 9/11 आतंकी हमले के मास्टरमाइंड ओसामा बिन लादेन को अमेरिका के स्पेशल सील कमांडोज ने 2 मईए 2011 को पाकिस्तान के एबदाबाद में मार गिराया था। इस दौरान कमांडोज ने लादेन के घर से ढेरों सीक्रेट दस्तावेज भी बरामद किए थे। इनमें पोर्न मूवीज का कलेक्शन भी शामिल था।

loading...

You May Also Like

English News