Good News: बच्ची के पत्र को सीएम योगी ने लिया संज्ञान, पिता के इलाज की करायी व्यवस्था!

सहारनपुर: सहारनपुर जनपद की रहने वाली एक मासूम बच्ची ने अपने पिता के इलाज के लिए पीएम मोदी को अपने क्लास की नोटबुक पर एक पत्र लिखा। बच्ची का लिखा भावुक पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। बच्ची की मांग को संज्ञान में लेते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ने जिला प्रशासन को तत्काल इलाज की व्यवस्था करने के निर्देश दिए हैं।


यह खबर शुक्रवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। जिसमें सहारनपुर की एक बच्ची ने सड़क दुर्घटना में घायल होने के बाद करीब एक साल से कोमा में पड़े अपने पिता का इलाज कराने की गुहार लगाई थी। बच्ची ने यह गुहार अपने पढ़ाई वाले एक रजिस्टर में लिखकर की थी।

सहारनपुर के गंगोह थाना क्षेत्र के अलीपुरा गांव की रहने वाली इशु कुमारी ने अपने क्लास की नोटबुक के एक पन्ने पर प्रधानमंत्री के नाम पत्र लिखकर अपने पिता की इलाज सरकारी अस्पताल में कराने की गुहार लगाई थी। किसी ने इस पन्ने की फोटो खींचकर ट्वीट कर दिया।

जिसका संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री कार्यालय ने सहारनपुर जिला प्रशासन से इशु के परिवार से संपर्क कर उसके पिता के इलाज की तत्काल व्यवस्था कराने के निर्देश दिए। इसके बाद जिला प्रशासन के निर्देश पर सहारनपुर के मुख्य चिकित्साधिकारी ने इशु के पिता को सहारनपुर लाकर इलाज की मुकम्मल व्यवस्था करा दी है।

इशु के कुछ इस तरह लिखा पत्र
सेवा में श्रीमान प्रधानमंत्री जी श्री मोदी जी मेरे पापा एक साल से कोमा में हैं। सड़क दुर्घटना के वक्त उनके सिर में गहरी चोट लग गई थी। घर में पैसे नहीं होने के कारण उनका सही तरीके से इलाज नहीं करा पा रहे हैं। मैं अपने बीमार पापा, मम्मी और एक साल छोटे भाई के साथ कच्चे मकान में रहती हूं। आपसे प्रार्थना है कि मेरे पापा का इलाज सरकारी संस्थान में कराएं।

You May Also Like

English News