Big News: भाजपा विधायक कोतवाली के बाहर धरने पर बैठे, जानिए क्यों!

हरदोई:  उत्तर प्रदेश के हरदोई जनपद के संडीला कोतवाल को हटाने की मांग लेकर कोतवाली में धरने पर बैठे संडीला से भाजपा विधायक गुरुवार को भी डटे रहे। उन्होंने अन्न भी त्याग दिया है। भाजपा नेताओं ने उन्हें समझाने का प्रयास भी किया लेकिनए वह धरने से हटने को तैयार नहीं हुए।

संडीला कोतवाल शैलेंद्र सिंह पर जनता से अवैध वसूली और उनका फोन तक न उठाने संबंधी कई गंभीर आरोप लगाकर भाजपा विधायक राजकुमार अग्रवाल उर्फ राजिया बुधवार शाम कोतवाली में धरने पर बैठ गए थे और कोतवाल को हटाए जाने तक धरना जारी रखने का ऐलान कर दिया था।

पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों ने उन्हें समझाने का प्रयास कियाए रात में ही भाजपा जिलाध्यक्ष श्रीकृष्ण शास्त्री पहुंचे और वार्ता की लेकिन वह अपनी मांग पर डटे रहे। गुरुवार की सुबह उन्होंने अन्न न खाने की घोषणा कर दी। क्षेत्र की जनता भी उनके साथ आई और कुछ व्यापारियों ने भी दुकानें बंद कर दीं।

सांडी से भाजपा विधायक प्रभाष कुमारए बिलग्राम.मल्लावां विधायक आशीष सिंह भी पहुंचे और विधायक से वार्ता की। मिश्रिख सांसद डाण् अंजू बाला ने तो धरना स्थल को संबोधित भी कियाए हरदोई से भाजपा सांसद अंशुल वर्मा ने भी विधायक को समझाया पर विधायक अपनी मांगों पर डटे रहे।

पुलिस अधीक्षक विपिन कुमार मिश्र ने बताया कि विधायक ने उनसे किसी भी तरह की मौखिक या लिखित शिकायत नहीं की थी। यदि वह शिकायत करते हैं तो जांच कर उचित कार्रवाई होगी।

 

You May Also Like

English News