Rape: इलाज के लिए डाक्टर के पास पहुंची महिला की लूटी गयी इज्जत, पढि़ए कैसे!

लखनऊ: राजधानी लखनऊ के मडिय़ांव इलाके में एक डाक्टर के पास इलाज के लिए पहुंची एक महिला की डाक्टर ने ही अस्मत लूट ली। आरोप है कि इलाज के नाम पर डाक्टर ने बेहोशी का इंजेक्शन लगाकर महिला के साथ दुराचार किया। फिलहाल इस मामले में मडिय़ांव पुलिस ने एफआईआर दर्ज करते हुए आरोपी डाक्टर को गिरफ्तार कर लिया है।


इंस्पेक्टर मडिय़ांव राघवन कुमार ने बताया कि मडिय़ांव इलाके मेें एक पति-पत्नी निमार्णाधीन अपार्टमेंट में बतौर मजदूर काम करते हैं। वह लोग उसी निमार्णाधीन अपार्टमेंट में रहते हैं। बताया जाता है कि रविवार को अचानक महिला की कुछ तबियत खराब हो गयी। इस पर उसका पति उसको इलाज के लिए घैला गांव यादव चौराहे के पास स्थित सत्यनारायण डाक्टर की क्लीनिक इलाज के लिए लेकर पहुंचा।

आरोप है कि महिला के इलाज के नाम पर आरोपी डाक्टर उसको क्लीनिक में बने एक केबिन में ले गया। डाक्टर ने महिला को इंजेक्शन लगाने की बात कही और उसके पति को क्लीनिक के बाहर कर दिया। बताया जाता है कि आरोपी डाक्टर ने इसके बाद महिला को बेहोशी का इंजेक्शन लगा दी। महिला के बेहोश होने पर आरोपी डाक्टर ने उसके साथ दुराचार किया। कुछ देर के बाद जब महिला को होश आया तो उसने सारी बात अपने पति को बतायी।

आरोप है कि महिला के पति ने जब इस बारे में डाक्टर से सवाल-जवाब किया तो पहले डाक्टर ने इस तरह की घटना से इनकार किया। बाद में मामले को बढ़ता हुए देख आरोपी डाक्टर ने महिला के पति 25 हजार रुपये देकर उसकी पत्नी की अस्मत का सौदा करने की कोशिश की। किसी तरह दोनों पति-पत्नी वहां से लौट आये।

इसके बाद वह लोग शिकायत लेकर मडिय़ांव पुलिस के पास पहुंचे। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने आरोपी डाक्टर सत्यनारायण के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली। पुलिस ने फिलहाल इस मामले में आरोपी डाक्टर को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पुलिस ने पीडि़ता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है। इंस्पेक्टर मडिय़ांव ने बताया कि आरोपी सत्यनारायण मूल रूप से उन्नाव का रहने वाला है और अक्सर रात होने पर अपनी क्लीनिक पर रूक जाता था।

You May Also Like

English News