Big Boss: सलमान खान के खिलाफ जुबैर ने की पुलिस से शिकायत, आगे क्या होगा!

मुम्बई:  बिग बॉस में वीकेंड का वार पर घर में जबरदस्त ड्रामा देखने को मिला। सलमान खान न जुबैर खान को उनके रवैय्ये के लिए खरी खोटी सुनाई तो जुबैर खान ने इसे दिल पर ले लिया। उन्होंने कथित तौर पर नींद की गोलियां खा ली थीं जिस वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा था।

इसके बाद जनता की वोट में वह शो से बाहर हो गए। अब उन्हें सलमान खान की सीख नागवारा गुजरी और उन्होंने सलमान खान के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करा दी है। जुबैर खान ने शिकायत में सलमान खान पर धमकाने का आरोप लगाया है।

जुबैर ने आरोप लगाया है कि सलमान ने उनसे कहा हैए तेरे को इंडस्ट्री में काम करने नहीं दूंगा, तेरे को मारूंगा, जुबैर ने मुंबई के एंटॉप हिल पुलिस थाने में अपनी शिकायत दर्ज कराई है। इस तरह बिग बॉस के घर में चलने वाला ड्रामा अब पुलिस थाने तक पहुंच गया है।

वैसे भी बिग बॉस-11 के पहले दिन से ही घर में हाहाकार मचा हुआ है। अर्शी खान और जुबैर खान के बीच हुई तू-तू.मैं-मैं और जुबैर खान द्वारा इस्तेमाल किए गए शब्दों से सलमान खान खफा थे।

आरोप है कि उन्होंने शनिवार को जुबैर खान से कहा था कि तुझे कुत्ता न बना दिया तो मेरा नाम सलमान नहीं। यह भी देखना दिलचस्प होगा कि जुबैर खान वाकई हर्ट हुए हैं या फिर वे लोकप्रियता हासिल करने के लिए ये सब कर रहे हैं।

You May Also Like

English News