Breaking: कानपुर में अमित शाह की मौजूदगी में तय हो रही निकाय चुनाव की रणनीति!

कानपुर: उत्तर प्रदेश में होने वाले निकाय चुनाव की तैयारियों में अभी से भाजपा जुट गयी है। अमेठी में मंगलवार को हुई जनसभा में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के तेवरों ने संकेत दिया तो लखनऊ में उन्होंने निकाय चुनाव की तैयारियों का जायजा लिया। बुधवार से कानपुर में पार्टी दिग्गजों के जमावड़े में भी नोटबंदी, जीएसटी के बाद उपजे हालात और निकाय चुनाव की रणनीति को लेकर चर्चा होगी।


भाजपा अध्यक्ष शाह का अमेठी दौरा जहां विकास कार्यों की शुरुआत है, वहीं सीतापुर में उनका आगमन पार्टी के जिला कार्यालयों के भवनों के निर्माण की सांकेतिक शुरुआत के लिए थाए पर इस बहाने वह कार्यकर्ताओं को चुनावी मोड में डाल गए। शाह द्वारा तय एजेंडे पर कानपुर में 11 और 12 अक्टूबर को राष्ट्रीय और प्रदेश स्तर के नेता आगे की रणनीति बनाएंगे।

पहले दिन 70 पदाधिकारी तिलक नगर स्थित विजय इंटरनेशनल होटल में बैठक करेंगे। मंगलवार को कानपुर में पत्रकारों से बातचीत में क्षेत्रीय प्रभारी विजय बहादुर पाठक ने बताया कि बैठक शाम चार से रात आठ बजे तक चलेगी। 12 अक्टूूबर को प्रदेश कार्य समिति में 400 से अधिक पदाधिकारी और नेता पीएसआईटी भौंती में रहेंगे। यहां सुबह 10 बजे से बैठकों का दौर शुरू हो जाएगा।

सीएम योगी भी मौजूद रहेंगे। क्षेत्रीय प्रभारी विजय बहादुर पाठक ने बताया कि दो दिन की इस बैठक का मुख्य फोकस नगर निकाय चुनाव है। इस चुनाव में कैसे पार्टी को जीत हासिल करनी हैए इस पर पहले दिन की बैठक में प्रस्ताव तैयार किया जाएगा। दूसरे दिन कार्य समिति में उस प्रस्ताव पर चर्चा के बाद अंतिम मुहर लगायी जाएगी।

You May Also Like

English News