Big News: आखिरकार मिल ही सीएम अरविंद केजरीवाल की चोरी गयी वैगनआर कार!

गाजियाबाद: दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की चोरी हुई नीले रंग की वैगन आर कार आखिरकार मिली ही गयी। उनको चोरी हुई कार आज गाजियाबाद के थाना साहिबाबाद क्षेत्र के मोहन नगर से लावारिस हालत में बरामद किया गया।


केजरीवाल की यह कार दो दिन पहले गायब हुई थी और इस संबंध में दिल्ली में एफआईआर दर्ज करायी गयी थी। चोरी गयी कार शनिवार को गाजियाबाद के मोहनगर में लावारिस हालत में मिली। एसपी सिटी आकाश तोमर ने बताया कि यह कार यहां दो दिन से खड़ी है।

बता दें कि पुलिस ने कार को ढूंढते हुए सीसीटीवी कैमरे खंगाले जिनकी फुटेज से यही स्पष्ट हो रहा था कि कार यूपी पहुंच गई है। फुटेज में चोर कार को दिल्ली सचिवालय से सरायकालेखां की तरफ ले जा रहा है। कार आश्रम तक नहीं पहुंची है। सीसीटीवी कैमरे से पता लग रहा है कि एक युवक कार को चुराकर ले जा रहा है।

लेकिन आरोपी का चेहरा साफ नहीं दिख रहा है। कार करीब पौने दो बजे चोरी हुई। हालांकि इसकी रिपोर्ट शाम करीब साढ़े चार बजे की गई। रिंग रोड पर आईपी बस डिपो के पास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में दिख रहा है कि चोर कार को सचिवालय से सरायकालेखां की तरफ ले जा रहा है।

ऐसे में दिल्ली पुलिस अधिकारी मान रहे थे कि कार एनएच-24 या फिर डीएनडी होकर नोएडा या गाजियाबाद चली गई। पूर्वी दिल्ली में एक जगह कार यूपी की तरफ जाती हुई दिखाई दी थी। मध्य जिले के एक अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि कार चोर का पता लगाने के लिए जिले की करीब आठ टीमें बनाई गई थीं।

कार का इस्तेमाल आप यूथ विंग की इंचार्ज वंदना कुमारी कर रही थीं। पुलिस के मुताबिक वंदना कुमारी सिविल लाइंस इलाके में रहती हैं।

उन्होंने बताया कि पिछले करीब दो साल से वह मुख्यमंत्री की निजी कार का इस्तेमाल कर रही थीं। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री बनने के पहले और बाद में अरविंद केजरीवाल ने काफी समय तक इस कार का इस्तेमाल किया था। नीले रंग की वैगनआर कार उनकी पहचान बन गई थी।

You May Also Like

English News