Smartphone: सस्ते दामे और हाईटेक फीचर्स के साथ लॉच हुआ Comio C2!

मुम्बई: यूं तो भारतीय बाजार में Smartphone की भरमार है। लोगों के पास कम दामों से लेकर ऊंचे दामों के फोन खरीदने के लिए कई मॉडल मौजूद है। पर अगर आप भी किसी ऐसे स्मार्टफोन की तलाश में है जिसकी कीमत 10 हजार रुपये से कम हो और उस फोन में एंटी थेफट फीचर, स्कैच फ्री कवर, शानदार ऑडियो और दमदार बैटरी जैसी सुविधाएं मिले तो आपके लिए भारत में एक फोन Comio C2  लॉन्च हो गया है। इस फोन को कोमियो इंडिया ने भारतीय यूजर्स की जरूरतों और सहूलियत को ध्यान में रखकर पेश किया है।


इस फोन में 5 इंच की HD डिस्प्ले दी गई है जिसकी रिजॉल्यूशन 720X1280 पिक्सल है। फोन में मीडियाटेक का MTK6737 क्वॉडकोर प्रोसेसरए एंड्रॉयड नूगट 7.0, 2 जीबी की रैम और 16 जीबी की स्टोरेज दी गई है जिसे मेमोरी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन के कैमरे की बात करें तो इसमें एलईडी फ्लैश लाइट के साथ 8 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस रियर कैमरा और सेल्फी के लिए भी 8 मेगापिक्सल कैमरा दिया गया है।

फ्रंट कैमरे के साथ भी फ्लैश लाइट और ब्यूटी मोड भी दी गई है। इसके अलावा फोन में डुअल सिम सपोर्टए तीन स्लॉट ;(2 सिम, 1 मेमोरी कार्ड) 4000 एमएएच की दमदार बैटरी, कनेक्टिविटी के लिए 4G VoLTE सपोर्ट, वाई.फाई, ब्लूटूथ और जीपीएस जैसे फीचर्स हैं। यह फोन रॉयल ब्लू और रॉयल ब्लैक कलर वेरियंट में मिलेगा। Comio C2 में स्क्रैच फ्री बैक कवर के साथ इंटुंडर सेल्फीए एंटीवायरस और एंटी.थेफ्ट मौजूद है। फोन के साथ ईयरफोन और स्मार्टफोन प्रोटेक्शन केस भी मिलेगा। फोन की कीमत 7199 रुपये है।

इस फोन के सबसे खास फीचर एंटी थेफट की बात करें तो इस फीचर का यूजर्स को काफी फायदा मिलने वाला है। दरअसल यह फीचर फोन के चोरी होने या अन्य यूजर द्वारा लॉक खोलने की स्थिति में रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर नोटिफिकेशन भेजता है। इसके अलावा इस फीचर की मदद से फोन लॉक खोलने वाले की फोटो क्लिक करता है। ऐसे में आपको आसानी से पता चल जाएगा कि आपके फोन को कोई दूसरा व्यक्ति ऑपरेट करने या चोरी करने की कोशिश कर रहा है। वहीं फोन में कॉल लॉग्स, मैसेजेज, कैलेंडर और कॉन्टैक्ट्स का बैकअप लेने वाला फीचर भी है।

इस फोन के साथ कंपनी बायबैक और अपग्रेड ऑफर दे रही है जिसके तहत आपको पुराने कोमियो फोन पर 40 प्रतिशत का निश्चित रिटर्न मिलेगा। इसके अलावा फ्री वन.टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट वारंटी भी मिल रही है यानी फोन खरीदने के छह महीनों के अंदर यूजर उसकी स्क्रीन को रिप्लेस करा सकते हैं।

इसके अलााव इस फोन को 30 अदंर के अंदर रिप्लेस भी किया जा सकता है। फोन के साथ रिलायंस जियो की ओर से 309 या इससे ज्यादा के रिचार्ज पर हर महीने 5 जीबी डाटा फ्री मिलेगा। यह एक्स्ट्रा डाटा 4 महीने तक हर रिचार्ज पर मिलेगा। फोन को ऑफलाइन रिटेल स्टोर के अलावा स्नैपडील, फ्लिपकार्ट, अमेजॉन, शॉपक्लूज और पेटीएम से खरीदा जा सकता है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com