Launching: Harley-Davidson ने लॉच की चार नई हाईस्पीड बाइक, जानिए कीमत!

नई दिल्ली: Harley-Davidson ने भारत में गुरुवार को चार नई बाइक्स Heritage Classic, Fat Boy, Fat Bob और Street Bob लॉन्च की हैं। कंपनी ने भारत में अपनी 115वीं वर्षगांठ के मौके पर इन बाइक्स को लॉन्च किया है इनकी कीमत 11,99,000 से लेकर 18,99,000 रुपये तक रखी गई है।


इनकी कीमतों की बात करें तो Street Bob की कीमत 11.99 लाख रुपये Fat Bob की कीमत 13.99 लाख रुपये Fat Boy की कीमत 17.49 लाख रुपये और Heritage Classic की कीमत 18.99 लाख रुपये रखी गई है Harley-Davidson भारत में 27 डीलरशिप के जरिए 14 मॉडलों को सेल करेगा। 

कंपनी के इतिहास में अब तक के सबसे बड़े प्रोजेक्ट के तहत तैयार इन नई बाइकों को बेहद मजबूत और हल्के फ्रेम में तैयार किया गया है। 2018 सॉफ्टेल मॉडल की ये बाइक्स पहले के बाइक्स की अपेक्षा काफी तेज और कम वजन के साथ आसान हैंडलिंग के कारण लोगों को लुभाएंगी। बाइक लांच के मौके पर हार्ले डेविडसन के भारत-चीन के प्रबंध निदेशक पीटर मैक्कैंजी ने कहा कि हमारी नई बाइक्स इनके शौकीनों और राइडिंग का जुनून रखने वाले लोगों के लिए प्रोडक्ट्स को नए अंदाज में पेश करने की हार्ले.डेविडसन की मंशा को बताती हैं।

उन्होंने कहा कि 2018 सॉफ्टेल कस्टम बाइक्स हार्ले.डेविडसन की विश्वसनीयता और स्टाइलिंग की खूबियों को आधुनिक नजरिए से पेश करने की नीति दर्शाती हैं। इन बाइक्स के पहले लुक को काफी पसंद किया गया और हमें पूरा यकीन है कि ये बाइक्स भारत में मौज मस्ती और राइडिंग के शौकीनों के अनुभवों को और बेहतर बनाएंगी। लॉन्च किए गए मोटरसाइकिलों में नई चेसीस, फ्रेम/स्विंगआर्म और हाई परफॉर्मेस वाला सस्पेंशन है जो राइडर को नया अनुभव देगा।

 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com