Big News: पीएम मोदी का विवादित पोस्टर लगाना पड़ा भारी, 22 के खिलाफ एफआईआर!

कानपुर : उत्तर प्रदेश के कानपुर जनपद में रेजगारी का स्टॉक जमा होने से नाराज व्यापारियों द्वारा लगाया गया एक पोस्टर विवाद का कारण बन गया। कानपुर में सिक्के नहीं लिए जाने से परेशान व्यापारियों ने अपने पोस्टर और बैनर में पीएम मोदी की तुलना उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन से कर दी।


पुलिस ने इस विवादित पोस्टर को बनाने वाले 23 व्यापारियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि 12 अक्टूबर की सुबह ये होर्डिंग शहर में कई जगहों पर लगाई गई थी। हल्के नीले रंग की इस होर्डिंग में एक तरफ उत्तर कोरियाई तानाशाह की तस्वीर लगी थी और लिखा थाए मैं दुनिया को मिटा कर दम लूंगा।

 पोस्टर के सामने आते ही प्रशासन में हड़कंप मच गया जिस व्यापारी ने इस पोस्टर को लगाया था पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इस मामले में 23 व्यापारियों के खिलाफ एफआईआर हुई है और एक को पुलिस ने जेल भेज दिया है। यह पोस्टर कानपुर शहर में अचानक कई जगहों पर नजर आया।

इसके बाद प्रशासन ने पोस्टर लगाने वालों पर कार्रवाई की है। कानपुर में इन दिनों खुदरा रेजगारी के स्टॉक से शहर के व्यापारी बहुत परेशान हैं। व्यापारियों के पास लाखों की रेजगारी है जो मार्केट में चल ही नहीं रही। बैंक रेजगारी नहीं ले रहे हैं। व्यापारियों ने अधिकारियों से गुहार लगाईए लेकिन जब कोई राहत नहीं मिली तो कई व्यापारी संगठनों ने मिलकर किम जोंग और पीएम मोदी के ये होर्डिंग शहर भर में लगवा दिए।

You May Also Like

English News