Big News: कांग्रेस ने चुनाव आयोगा पर लगाया आरोप, बीजेपी पर भी साधा निशाना!

गुजरात: विधानसभ चुनाव से पहले राज्य में चल रहे खरीद- फरोख्त मामले पर कांग्रेस ने एक बार फिर बीजेपी को घेरने की कोशिश की है। कांग्रेस के नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके केंद्र पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि गुजरात में जीत के लिए बीजेपी हर हथकंडे अपना रही है।


वहीं पाटीदार नेताओं की ओर से बीजेपी पर लगाए खरीद- फरोख्त पर भी कांग्रेस की ओर से कड़ा विरोध जताया गया। तिवारी ने कहा कि नरेंद्र पटेल को दिए गए 1 करोड़ के ऑफर का सच सामने आने से बीजेपी का चरित्र दिख गया है। नरेंद्र पटेल के आरोपों ने सीधे बीजेपी के गुजरात प्रदेश अध्यक्ष जीतूभाई वघानी पर सवाल उठाए हैं।

कांग्रेस की मांग है कि गुजरात बीजेपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज होनी चाहिए। साथ ही हाईकोर्ट के जज की अध्यक्षता में इस गंभीर मामले की जांच होनी चाहिए। चुनावों की तारीखों पर देरी को लेकर भी तिवारी ने केंद्र के साथ साथ चुनाव आयोग पर भी निशाना साधा।

तिवारी ने आरोप लगाया कि चुनाव आयोग भी भाजपा के इस षडयंत्र में शामिल है। तिवारी ने तंज कसते हुए कहा कि आयोग को दिवाली की छुट्टियों से लौट आना चाहिए और गुजरात में चल रहे इस माहौल पर रोक लगानी चाहिए। उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग की एक मर्यादा है और उसकी संवैधानिक जिम्मेदारी है इसलिए चुनाव की तारीखों को जल्द घोषित किया जाना चाहिए।

You May Also Like

English News