Big Breaking:सीएम योगी से मिलने पहुंचे युवक के पास मिला तमंचा, मची हड़कम्प!

लखनऊ: मुख्यमंत्री के सरकारी आवास के बाहर उस समय हड़कम्प मच गया जब एक युवक अपनी पत्नी से परेशान होकर सीएम आवास पर अवैध तमंचा लेकर घुसने का प्रयास करने लगा। मौके पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों युवक को पकड़कर कर गौतमपल्ली पुलिस के हवाले कर दिया है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।


एसओ गौतमपल्ली अम्बर सिंह ने बताया कि बाराबंकी के रामनगर इलाके मेें प्रमोद कुमार सोनी अपने परिवार के साथ रहता है। उसकी शादी गोण्डा जिले की रहने वाली रेनू से हुई है। बताया जा रहा है कि आपासी विवाद के चलते रेनू ने प्रमोद के खिलाफ गोण्डा जनपद में दहेज उत्पीडऩ की रिपोर्ट दर्ज करा रखी है।

प्रमोद का आरोप है कि ससुराल वाले उसे आये दिन प्रताडि़त करते हैं। इसके कारण वह कई बार मुख्यमंत्री के जनता दरबार में मिलने आ चुका है। कई बार आने के बाद भी जब मुख्यमंत्री से उसकी मुलाकात नहीं हुई तो वह शुक्रवार को फिर से सीएम से मिलने के लिए उनके सरकारी आवास के बाहर पहुंचा।

प्रमोद मुख्यमंत्री आवास को जाने वाले मार्ग के निकट गोल्फ चौराहे के निकट पहुंचा और अंदर जाने लगा। इस पर वहां मौजूद सुरक्षा कर्मियों ने उसको रोक लिया। बस इसी पर प्रमोद तमंचा निकाला और अपनी कनपटी पर सटा लिया। प्रमोद के हाथ में असलहा देख वहां मौजूद सुरक्षाकर्मी सन्न रह गये।

इसके बाद वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने किसी तरह प्रमोद को पकडऩे की कोशिश की तो वह सीएम आवास के अंदर की तरफ भागने लगा। प्रमोद ने इसके बाद सुरक्षा कर्मियों पर ही तमंचा तान दिया। इस बीच सूचना मिलते ही मौके पर गौतमपल्ली पुलिस भी पहुंच गयी।

आरोपी प्रमोद को किसी तरह पकड़ लिया गया और उसको गौतमपल्ली पुलिस के हवाले कर दिया। फिलहाल पुलिस ने उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करते हुए उसको गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के पास 315 बोर का तमंचा और दो कारतूस मिले हैं।

सीएम से मुलाकात न होने पर भड़का प्रमोद
आरोपी प्रमोद का कहना है कि वह न्याय की आस में कई बार मुख्यमंत्री से मिलने के लिए उनके सरकारी आवास आ चुका है, पर हमेशा उसकी मुलाकात नहीं हो पती है। शुक्रवार को भी प्रमोद ने एक बार फिर सीएम से मिलने का प्रयास किया पर वह इस बात भी असफल रहा। बस इसी बात पर प्रमोद अपना आपा खो बैठा और उसने तमंचा निकाल लिया।

loading...

You May Also Like

English News