Offer: वोडाफोन के ग्राहकोंं को मिला एक और नया प्लान!

नई दिल्ली। वोडाफोन ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए कम वैधता वाला एक छोटा रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है। प्लान की वैधता 7 दिन है इसलिए इसे Vodafone SuperWeek पैक नाम दिया गया है। पिछले कुछ समय से सभी कंपनियां हैवी डाटा ऑफर्स पर ध्यान दे रही हैं इसी बीच वोडाफोन का यह प्लान कम डाटा के साथ आता हैए हालांकि वॉयस कॉलिंग अनलिमिटेड मिलेगी।


इस पैक की कीमत 69 रुपए है जिसमें प्रीपेड ग्राहकों को 7 दिन के लिए 500 एमबी डाटा और अनलिमिटेड लोकल व एसटीडी कॉलिंग मिलेगी। बता दें कि रिलायंस जियो भी ग्राहकों एक हफ्ते की वैलिडिटी वाले प्लान की सुविधा देती है  हालांकि उसमें ज्यादा डाटा मिलता है।

वोडाफोन के मुताबिक ग्राहक कितनी बार भी इस रिचार्ज को करा सकते हैं। रिचार्ज कराने के लिए रिटेल स्टोर के अलावा USSD और कंपनी की वेबसाइट का इस्तेमाल किया जा सकता है। कंपनी का यह रिचार्ज प्लान इस फैसले के कुछ हफ्तों बाद आया है जिसमें TRAI  ने वॉयस कॉलिंग के लिए इंटरकनेक्ट यूजेज चार्जेज का घटा दिया था।

वोडाफोन के इस पैक की तरह ही रिलायंस जियो ग्राहकों को 52 रुपए में एक हफ्ते की वैधता वाला प्लान देता है। इसमें ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग, एसएमएस और जियो ऐप्स के सब्सक्रिप्शन के अलावा 1.05 GB डाटा दिया जाता है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com