Launch: SONY ने भारतीय बाजार में उतारे अपने दो नये एंड्राइट फोन, जानिए फीचर्स व कीमत!

नई दिल्ली। SONY  इंडिया ने भारत में अपने दो नए एंड्रॉइड स्मार्टफोन Xperia R1  और Xperia R1 Plus लॉन्च किए हैं। दोनों ही स्मार्टफोन मिड-सेग्मेंट के खरीददारों के लिए उतारे गए हैं। कम्पनी का कहना है कि ये स्मार्टफोन फास्ट अपलोडिंग और ब्राउजिंग सपोर्ट करते हैं।


यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 8.0 ओरियो अपग्रेडेशन के साथ आते हैं। इन दोनों ही फोन को सबसे पहले भारतीय बाजार में उतारा गया है। सोनी ने एक्सपीरिया आर 1 की कीमत 12990 रुपए और एक्सपीरिया आर1 प्लस की कीमत 14990 रुपए है। दोनों ही स्मार्टफोन की बिक्री 10 नवंबर से शुरू होगी।

इन्हें अमेजन और फ्लिपकार्ट वेबसाइट और ऑफलाइन स्टोर्स से भी खरीदा जा सकेगा। दोनों ही स्मार्टफोन ब्लैक और सिल्वर कलर में उपलब्ध होंगे। दोनों ही फोन में एक जैसे ही फीचर्स हैं बस रैम और स्टोरेज का अंतर है।

सोनी एक्सपीरिया आर1 में 2 जीबी की रैम व 16 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जबकि सोनी एक्सपीरिया आर1 प्लस में 3 जीबी की रैम के साथ 32 जीबी स्टोरेज दी गई है।

दोनों स्मार्टफोन में 512 इंच की एचडी 720X1280 पिक्सल टीएफटी डिस्प्ले दी गई है। फोन ऑक्टाकोर क्वालकैम स्नैपड्रैगन 430 SoC प्रोसेसर दिया गया है। दोनों ही फोन डुअल सिम सपोर्ट करते हैं और इनमें 2620 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोटो के लिए इनमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

loading...

You May Also Like

English News