Murder: लड़की की ऐसी हत्या, जिसने भी मंजर देखा सन्न रह गया!

औरैया:उत्तर प्रदेश में एक के बाद एक आपराधिक घटनाएं होती जा रही है और पुलिस अपराध पर नियंत्रण का दावा कर रही है। अब यूपी के औरैया जनपद में दिल को दहला देने वाली घटना सामने आयी है। यहां एक लड़की की बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी गयी। युवती का सिर व हाथ कटा हुआ अर्धनग्न शव खेत में पाया गया।

फिलहाल युवती की शिनाख्त नहीं हो सकी है। इस सनसनीखेज हत्या के बाद पूरे इलाके में हड़कम्प मचा हुआ है। सदर कोतवाली के भाऊपुर गांव में सुबह लोगों ने खेत में एक युवती का धड़ पड़ा देखा। सिर व हाथ कटे देख आसपास गांवों में सनसनी फैल गई।

ग्रामीणों ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती की पहचान करने की कोशिश की पर पहचान नहीं हो सकी। युवती का सिर व हाथ हत्यारे काट ले गये थे।

मौके से पुलिस को कुछ सामान भी मिला है। फिलहाल पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और उसकी पहचान करने की कोशिश में लगी है।

छानबीन के लिए मौके पर फारेंसिक टीम को भी बुलाया गया। एसपी बिजनौर का कहना थाए मामले की जांच चल रही है। युवती की गला रेत कर हत्या की गई है। पुलिस को कुछ सबूत मिले हैं इनके आधार पर जांच चल रही है। जल्द ही हत्यारे पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

loading...

You May Also Like

English News