Breaking: विधायक को मैसेज पर मिली जान से मारने की धमकी!

लखनऊ: विभूतिखण्ड के मंत्री आवास में रहने वाले अपना दल के विधायल संगल लाल गुप्ता के मोबाइल फोन पर धमकी भरा मैसेज आया। इस मैसेज को भेजने वाले ने उनका खेल खत्म होने जैसी बात लिखी थी। फिलहाल इस संबंध में विधायक ने विभूतिखण्ड थाने में एफआईआर दर्ज करायी है। पुलिस सर्विलांस की मदद से धमकी भरा मैसेज भेजने वाले की तलाश में लगी है।


एसओ विभूतिखण्ड सत्येन्द्र कुमार राय ने बताया कि प्रतापगढ़ के सदर सीट से अपना दल पार्टी से विधायक संगल लाल गुप्ता मंत्री आवास में रहते हैं। बताया जाता है कि शुक्रवार की रात करीब 9 बजे उनके पास एक मैसेज आया। मैसेज में (संगम लाल गुप्ता तेरा खेल खत्म अब मैं करूंगा…..भवानी शंकर) लिखा हुआ था।

इस मैसेज को देखने के बाद विधायक ने उत्तर दिया कि अभी मैं (मीटिंग में हूं)। इसके बाद एक बार फिर से मैसेज आया और उसने यह बात लिखी थी कि (ये जानने के लिए फोन कर रहे हो कि मैं कौन हूं और मैं ऐसा क्यों कर जा रहा हूं)।

एक के बाद एक दो धमकी भरे मैसेज आने के बाद विधायक संगल लाल गुप्ता को अनहोनी की आशंका हुई। उन्होंने फौरन इस बात की शिकायत विभूतिखण्ड पुलिस से की।

मामला विधायक से जुड़ा था तो पुलिस ने बिना समय बिताये हुए इस मामले में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली। इस बारे में एसओ विभूतिखण्ड का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गयी है और सर्विलांस की मदद से इस बात का पता लगाया जा रहा है कि धमकी भरा मैसेज भेजने वाला कौन है और उसका मकसद क्या है। फिलहाल विधायक की तरफ से भी किसी पर कोई शक नहीं जताया गया है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com