Murder: संघ प्रचारक के भाई की गोली मारकर हत्या, तीन नामजद!

अलीगढ़ : उत्तर प्रदेश मेें आपराधिक घटनाओं में कमी होती नज़र नहीं आ रही है। यूपी के अलीगढ़ जनपद में रविवार की देर रात संघ प्रचारक के सगे भाई की कुछ लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। इस मामले में फिलहाल तीन लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की गयी है।


अलीगढ़ के बन्नादेवी इलाके में 45 वर्षीय शशि चौहान पृथ्वीराज नगर बन्नादेवी में परिवार के साथ रहते थे। वह मूल रूप से थाना चंडौस क्षेत्र के ऊमरी के रहने वाले थे। वह प्रॉपर्टी डीलिंग के साथ.साथ बैरियर सिक्योरिटी एजेंसी भी चलाते थे। उनके भाई इंद्रहृास चौहान आरएसएस के इंटरनेट विंग के विभाग प्रचारक हैं।

बताया जाता है कि रविवार रात आईटीआई रोड निवासी सत्तन का उनके पास फोन आया कि तुम्हारे भाई शशि चौहान को गोली मार दी गई है। सूचना मिलते ही वह मेडिकल कालेज पहुंचे। घटना के बारे में पूछने पर शशि ने बताया कि नई बस्ती निवासी शकील और शाजिद उसे घर से बुलाकर ले गए थे। नई बस्ती में वह उनके साथ बैठा था।

इसी दौरान अरसी वहां आया और पार्टी के पक्ष में समर्थन देने की बात कही। इसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसके चलते अरसी ने उसे गोली मार दी। प्रॉपर्टी डीलर की हत्या की सूचना मिलने पर एसएसपी राजेश कुमार पाण्डेय, एसपी सिटी अतुल कुमार श्रीवास्तव, सीओ द्वितीय पंकज कुमार श्रीवास्तव व सीओ तृतीय संजीव कुमार दीक्षित पुलिस फोर्स के साथ मेडिकल कालेज पहुंचे। एसएसपी ने शकील व शाहीद से घटना के बारे में पूछताछ की।

एसएसपी के मुताबिक उन्होंने बताया कि करीब 10-15 दिन पहले शशि चौहान व अरसी के बीच प्रत्याशियों के समर्थन को लेकर वार्ता हुई थी। रविवार की रात जब उनका फिर आमना.सामना हुआ तो विवाद होने लगा। प्रॉपर्टी डीलर की हत्या की सूचना पर पहुंचे भाजपा के दिग्गज प्रॉपर्टी डीलर शशि चौहान की गोली मार हत्या किए जाने सूचना मिलते ही कोल विधायक अनिल पाराशर, भाजपा नेता व पूर्व मंत्री जयवीर सिंह, जिला पंचायत अध्यक्ष उपेंद्र सिंह नीटू सहिज अन्य नेता मेडिकल कालेज पहुंच गए।

You May Also Like

English News