New Bike: कावासाकी ने भारत में लॉच की अपनी शानदार नई बाइक, करीत 4.60 लाख!

नई दिल्ली: हाईस्पीड बाइके शौकीन लोगों के लिए एक अच्छी खबर है। रेसिंग बाइक बनाने वाली कंपनी कावासाकी ने भारत में नई एंट्री.लेवल मोटरसाइकिल Versys-X 300 लॉन्च की है। इस बाइक की कीमत 4.60 लाख रुपए(;एक्स शोरूम दिल्ली) है।


कंपनी का कहना है कि नई Versys-X 300 बाइक को भारतीय सड़कों के मुताबिक तैयार किया। इस बाइक कोकावासाकी Z300 के ट्यूबलर प्लेटफॉर्म पर तैयार किया गया है। इस बाइक में 296 सीसी की लिक्विड कूल्ड पैरलल ट्विन इंजन दिया गया है जो 38.4 बीएचपी की पावर और 27 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है।

इंजन को 6 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। कंपनी ने यही इंजन Ninja 300 में भी दिया था। हालांकि कंपनी का कहना है कि इसकी परफॉर्मेंस में बदलाव किया गया है।

कावासाकी टमतेले.ग् 300 में आगे की तरफ 41एमएम के टेलिस्कॉपिक फॉक्र्स और पीछे मोनोशॉक सस्पेंशन दिया गया है। दोनों ही व्हील में डिस्क ब्रेक और एबीएस सिस्टम दिया गया है। बाइक में 19 इंच का फ्रंट और 17 इंच का रियर स्पॉक दिया गया है। बाइक का फ्यूल टैंक 17 लीटर का है जो लंबे सफर के लिए बेहतर रहता है। बाइक के लिए बुकिंग शुरू हो चुकी है और इसे किसी भी कावासाकी डीलरशिप पर जाकर बुक कर सकते हैं।

You May Also Like

English News