New Smartphone: आज भारत में लांच हुआ यह नया स्मार्टफोन, जानिए दाम और फीर्चस!

नई दिल्ली: माइक्रोमैक्स कम्पनी ने सोमवार को हाई डिस्प्ले वाले अपने नए स्मार्टफोन Canvas Infinity Pro को भारत में लांच कर दिया है। कंपनी ने इसकी कीमत 13,999 रुपये रखी है। ग्राहक इसे 6 दिसंबर को आधी रात से फ्लिपकार्ट से एक्सक्लूसिव तौर पर खरीद पाएंगे।


Canvas Infinity Pro में 5.7.इंच HD (720×1440 पिक्सल), फुल विजन डिस्प्ले दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 4GB DDR3 रैम के साथ क्वॉड.कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर दिया गया है। इस स्मार्टफोन की इंटरनल मेमोरी 64जीबीकी है जिसे ग्राहक कार्ड की मदद से 128जीबी तक बढ़ा सकते हैं।

फोटोग्राफी के सेक्शन की बात करें तो Canvas Infinity Pro के रियर में LED फ्लैश के साथ 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. वहीं इसके फ्रंट पैनल में 20 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल के दो कैमरे मौजूद हैं।  साथ ही इसमें पोट्रेट मोड, फेस ब्यूटी मोड, ऑटो सीन मोड, फेस गैलरी और टेल गैलरी जैसे प्री-लोडेड फीचर्स भी दिए गए हैं।

 इसके अलावा हायर रिजोल्यूशन इमेज के लिए एक सुपर पिक्सल फीचर भी दिया गया है।  Infinity Pro में फिगरप्रिंट स्कैनर भी मौजूद है, जो कंपनी के दावे के मुताबिक 0.2 सेकंड में ही स्मार्टफोन को अनलॉक कर सकता है। ये स्मार्टफोन आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड नूगट पर चलता है. कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें Wi-Fi, Bluetooth और माइक्रो-USB मौजूद है. Canvas Infinity Pro की बैटरी 3000mAh की है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com