OMG: घोड़े पर सवार तलवार लेकर मैदान मेें उतरी यह महिला, जानिए क्यों !

गुजरात: गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण में 9 दिसंबर को वोट डाले जाने हैं। पहले चरण का चुनाव प्रचार का गुरुवार को आखिरी दिन है। इस बार गुजरात में भले ही मुख्य मुकाबला कांग्रेस और बीजेपी के बीच हो लेकिन क्षेत्रीय पार्टियां और निर्दलीय सदस्य भी जनता के बीच खुद की पैठ बनाने के लिए प्रचार के नए.नए तरीके अपनाते दिखे।


बुधवार को शंकर सिंह वाघेला के जन विकल्प मोर्चा की सदस्य रेणुका सोनी ने अनोखे अंदाज में प्रचार किया। रेणुका घोड़े पर सवार होकर हाथ में तलवार भांजती हुईं रानी लक्ष्मीबाई का गेटअप लेकर अपने लिए वोट मांगती नजर आईं। वह गुजरात के साबरमती विधानसभा सीट से प्रत्याशी हैं।

प्रचार के दौरान उनकी महिला कार्यकर्ताओं और समर्थकों में गजब का उत्साह देखने को मिला। उन्होंने रेणुका के समर्थन में जमकर नारे लगाए। अनोखे प्रचार को देखकर स्थानीय निवासी भी घरों से निकलकर आए और रेणुका के साथ सेल्फी लेने लगे।

बता दें कि शंकर सिंह वाघेला गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री रह चुके हैं और कांग्रेस के मजबूत नेता माने जाते थे। हालांकि इसी साल मनमुटाव के चलते उन्होंने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया।

 माना जा रहा था कि वह बीजेपी से हाथ मिला सकते हैं लेकिन उन्होंने गुजरात की जनता को अपना श्विकल्पश् देकर सभी 182 सीटों पर प्रत्याशी उतारे। उन्होंने हाल ही में जन विकल्प मोर्चा बनाया है। यह मोर्चा गुजरात विधानसभा चुनाव में बिना किसी पार्टी से गठबंधन किए चुनाव लड़ रहा है।

loading...

You May Also Like

English News