Birthday: सोनिया गांधी हुई 71 वर्ष की, पीएम मोदी ने ट्विट कर दी शुभकामना!

दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी का आज जन्मदिन है। वो आज यानि 9 दिसंबर को 71 साल की हो जाएंगी। इस मौके पर कांग्रेस ने ट्वीट करते हुए सोनिया को शुभकामनाएं दीं । कांग्रेस ने कहा कि एक मां, नेता, दोस्त और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को जन्मदिन की शुभकामनाएं।

कांग्रेस कार्यकर्ता दिल्ली के 10 जनपथ पर सोनिया का जन्मदिन मना रहे हैं।इस मौके पर पीएम मोदी ने भी ट्विटर पर सोनिया को बधाई दी। उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी को जन्मदिन की बहुत बहुत बधाई, उनके लंबे जीवन और अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं।

गौरतलब है कि आज गुजरात में पहले चरण के लिए मतदान हो रहा है। आरजेडी प्रमुख लालू यादव ने लिखा कि समर्पण, त्याग, बलिदान व विषम परिस्थितियों में असीम साहस का परिचय देने वाली मैडम श्रीमती सोनिया गांधी जी को जन्मदिवस की हार्दिक शुभकामनायें।

उनके बेटे तेजस्वी यादव ने भी सोनिया गांधी की अच्छी सेहत की कामना करते हुए उन्हें बधाई दी। इसके अलावा मेघालय के सीएम मुकुल संगमा, सीनियर नेता शरद यादव आदि ने भी सोनिया को विश किया। ऐसे में कांग्रेस दफ्तर को भी खूब सजाया गया है। देखना यह होगा कि गुजरात चुनाव के नतीजे सोनिया के लिए कैसा तोहफा लाते हैं।

You May Also Like

English News