Bollywood: बालीवुड की अपकमिंग फिल्म पैडमैन का ट्रेलर हुआ रिलीज!

मुम्बई: बालीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म पैडमैन का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के बारे में लगातार हो रही चर्चा से यह साफ हो गया था कि यह फिल्म असल जिंदगी के हीरो अरुणाचलम मुरुगनाथम की कहानी है जिन्होंने महिलाओं के लिए पैड मेकिंग मशीन बनाई थी।


अमिताभ बच्चन ट्रेलर में सूत्रधार की भूमिका निभा रहे हैं जो बता रहे हैं कि अमेरिका के पास सुपरमैन है, बैटमैन है, स्पाइडरमैन है लेकिन इंडिया के पास पैडमैन है। फिल्म के ट्रेलर में पैडमैन बने अक्षय कुमार की तुलना सुपरहीरो से की गई है। ट्रेलर के बैकग्राउंड में लगातार एक थीम सांग भी चल रहा है ।

ट्रेलर में कई सीन और डायलॉग आपको हंसाने के साथ.साथ सोचने पर भी मजबूर करेंगे। अक्षय का किरदार जब सैनिटरी नैपकिन बनाने से पहले नैपकिन को खुद पर प्रयोग करता है एक कॉलेज में लेक्चर के दौरान जब अक्षय कहते हैं आपको लगता है मैं पागल हूं पागल आदमी ही फेमस बनता है। बड़े और मजबूत आदमी से देश स्ट्रांग नहीं बनता बल्कि देश की महिलाए मां और बहन मजबूत होगी तो देश अपने आप स्ट्रांग हो जाएगा ऐसे डायलॉग और सीन आपको चोट जरूर करेंगे।

राधिका आप्टे फिल्म में अक्षय की पत्नी और सोनम कपूर एक दोस्त और समाज सेविका की भूमिका में हैं। एक सीन में अक्षय कहते हैं यदि औरतों की तरह मर्दों के साथ भी मासिक धर्म होता और इसके दौरान ब्लीडिंग होती हो मर्द इस तरह का दर्द बर्दाश्त नहीं कर पाते और वह दम तोड़ देते। पैडमैन ट्विंकल खन्ना और गौरी शिंदे का प्रॉडक्शन वेंचर है। यह एक बायॉपिक फिल्म है जो रियल लाइफ हीरो अरुणाचलम मुरुगनाथम पर आधारित है।

उन्होंने महिलाओं के लिए पैड मेकिंग मशीन बनाई ताकि उन्हें सस्ते दाम पर सैनिटरी नैपकिन मिल सके।डायरेक्टर आर बाल्की की इस फिल्म में अक्षय के अलावा सोनम कपूर और राधिका आप्टे भी मुख्य भूमिका में हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म में अमिताभ बच्चन का भी कैमियो रोल है। पैडमैन 26 जनवरी 2018 को रिलीज होगी।

You May Also Like

English News