Politics:समाजवादी पार्टी के लिए आज का दिन महत्वपूर्ण, कई ने ज्वाइन की पार्टी!

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजनीति में आज का दिन काफी अहम रहा। कई दिग्गज समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए हैं। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज प्रदेश के दो पूर्व मंत्रियों सहित आधा दर्जन लोगों को पार्टी में शामिल कराया।


समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज पार्टी के प्रदेश कार्यालय में पूर्व मंत्री आरके चौधरी के साथ स्वामी ओमवेश को पार्टी में शामिल कराया। इनके साथ ही पूर्व सांसद कमल प्रसाद रावत आज समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए हैं। आरके चौधरी प्रदेश के काफी मंझे नेता हैं और बसपा में शामिल होने से पहले बीएस.4 के अध्यक्ष थे।

पूर्व सांसद राम शंकर भार्गव ने भी आज समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इनके साथ इनके समर्थक भी समाजवादी पार्टी में शामिल हुए हैं। आरके चौधरी ने आज अपनी पार्टी बीएस-4 का भी समाजवादी पार्टी में विलय कर दिया।

इस मौके पर अखिलेश यादव ने कहा कि आज पार्टी में शामिल होने वाले सभी नेताओं की मदद से समाजवादी पार्टी को काफी मजबूती मिलेगी। अखिलेश यादव ने कहा कि यूपीकोका का हम सदन में और जनता के बीच भी विरोध करेंगे। यह भी कहा यूपीकोका विरोधियों को डराने के लिए लाया जा रहा है। इससे कानून व्यवस्था नही सुधरेगी क्योंकि भाजपा के लोग तो खुद थाने चलाना चाहते हैं। अखिलेश ने मुकदमा वापसी को लेकर भी तंज किया।

You May Also Like

English News