Accident: खेल-खेल में हुई इस मासूम की मौत, जानिए क्या हुआ?

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के कृष्णानगर इलाके में एक 14 साल के किशोर की खेल-खेल में जान चली गई। वह बहन और मोहल्ले के अन्य बच्चों को डरावने सीरियल की नकल करके दिखा रहा था। इसी बीच उसने बच्चों को काली जी का रूप दिखाने की बात कही जुबान बाहर निकाली और दरवाजे की चौखट से दुपट्टे के सहारे लटक गया।

इसके बाद उसने पैर से स्टूल किनारे खिसकाया। ऐसा करते ही वह फांसी पर लटक गया। उसे फांसी पर लटका देख बच्चों की चीख निकल पड़ी। मां नीचे आईए लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। घटना के बाद उसे अस्पताल ले जाया गयाए जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।  कृष्णानगर के प्रेमनगर मोहल्ला निवासी प्लंबर अमित शर्मा पत्नी सुषमाए बेटी गुंजन और चितरंजन के साथ रहते हैं।

उनका बेटा चितरंजन उर्फ रंजन कक्षा नौ का छात्र था। बुधवार देर शाम वह अपनी बहन व अन्य मोहल्ले के बच्चों के साथ घर के बाहर खेल रहा था। बच्चों को किसी सीरियल की नकल करके डरा रहा था।

बहन की शिकायत पर उसकी मां मकान के ऊपरी हिस्से से नीचे उतरी और रंजन को डांटा। मां ने कहा कि बच्चों को डराओगे तो भगवान नाराज हो जाएंगे। ऐसा कहकर रंजन की मां मकान के ऊपरी हिस्से में चली गई। मां के जाते ही रंजन ने बच्चों से कहा कि भगवान का नाम लेकर मां मुझे डराना चाहती है अब मैं काली मां बनकर तुम सबको डराता हूं।

इसके बाद वह खेल-खेल में फांसी पर लटक गया। बच्चों के चीखने पर उसकी मां ने समझा कि वह सबको फिर डराने लगा। मां रंजन को मारने के लिए डंडा लेकर दौड़ी बच्चे को फांसी पर लटका देखकर डंडा छूट गया और सुषमा गश खाकर फर्श पर गिर गईं। आनन-फानन में उसको इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया।

loading...

You May Also Like

English News