Big Breaking: यूपी सीएम की सुरक्षा में बड़ी चकू, फ्लीट के सामने कूदा युवक!

लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में बड़ी चूक का मामला सामने आया है। शनिवार सुबह मुख्यमंत्री विधानसभा के लोक भवन में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए जा रहे थे, उसी दौरान एक युवक उनकी गाड़ी के आगे कूद गया। मौके पर मौजूद सुरक्षा कर्मियों ने युवक को पकड़ लिया और हजरतगंज पुलिस के हवाले कर दिया। युवक सोनभद्र का रहने वाला है।

सोनभद्र जनपद निवासी श्यामजी मिश्र अपने परिवार के साथ रहता है। बताया जाता है कि शनिवार की सुबह सीएम योगी आदित्यनाथ अपने सरकारी आवास से लोकभवन एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए निकले।

उनका काफिला जैसे ही लोकभवन के पास पहुंचा, वैसे ही मीडिया कर्मियों की भीड़ के बीच एक युवक बाहर निकला और सीएम की फ्लीट के आगे कूद गया। अचानक हुई इस घटना से सीएम सुरक्षा में लगे जवान सन्न रह गये।

मौके पर मौजूद सुरक्षा कर्मियों ने फौरन ही आरोपी युवक को धर लिया। सूचना मिलते ही मौके पर हजरतगंज पुलिस भी पहुंच गयी। पुलिस ने श्यामतजी मिश्र को फिलहाल हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही है।

इसलिए मिला जा रहा था सीएम से
श्यामजी मिश्रा ने आरोप लगाया कि भाजपा के जिला अध्यक्ष अशोक मिश्रा और राबट्र्सगंज के विधायक भूपेश दुबे पर अवैध खनन कर रहे हैं। छह महीने से अवैध खनन पर रोक लगाने के लिए अधिकारियों व मंत्रियों के चक्कर लगा रहा है परकोई सुनने वाला नहीं है। इससे आहत होकर आज मैं मुख्यमंत्री की फ्लीट के सामने कूद गया। उसने कहा कि 2200 की परमिट 14000 में बेची जा रही है और अवैध खनन के चलते वहां की जनता अपना आशियाना नहीं बना पा रही है। उसने बताया कि वह लखनऊ के लक्ष्मण मेला ग्राउंड में कई बार जिलाध्यक्ष और विधायक पर कार्रवाई की मांग एवं खनन के विरोध को लेकर अनशन कर चुका है।

You May Also Like

English News