Murder: दिनदहाड़े सिक्योरिटी कर्मी की गोली मारकर हत्या, लोगों ने किया हंगामा!

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के गाजीपुर इलाके में दिनदहाड़े एक सिक्योरिटी एजेंसी के कर्मचारी की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। बाइक सवार दो हमलावरों ने बीच सड़क पर युवक को गोली मारी और असलहा लहराते हुए फरार हो गये। गोली युवक को सीने में लगी। उसको इलाज के लिए राम मनोहर लोहिया अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गयी। युवक की हत्या किसने और क्यों की फिलहाल इस बात का पता नहीं चल सका है।


इटौंजा के कुंभरावा भक्ताखेड़ा गांव में 35 वर्षीय संदीप कुमार अपने परिवार के साथ रहता था। संदीप विभूतिखण्ड स्थित एटीएम में रुपये लोड करने वाली सिक्योरिटी एजेंसी में काम करता था। बताया जाता है कि रोज की तरह संदीप अपनी ड्यूटी पर आया था। बताया जाता है कि शाम करीब चार बजे वह एक परिचित के साथ कम्पनी के रुपये जमा कराने के लिए बैंक आया था।

इसके बाद संदीप को उसके परिचित ने गाजीपुर के सेक्टर-25 चौराहे के पास उतार दिया। संदीप चौराहे के पास पैदल जा रहा था कि इस बीच एक बाइक सवार दो हमलावर वहां पहुंचे और संदीप को गोली मार दी। गोली संदीप सीने पर लगी और वह लहूलुहान होकर सड़क पर गिर पड़ा। अचानक हुई इस घटना से चौराहे पर अफरा-तफरी मच गयी।

इस बीच बाइक सवार हमलावर असलहा लहराते हुए मौके से भाग निकले। सूचना मिलते ही मौके पर गाजीपुर पुलिस भी पहुंच गयी। पुलिस ने आनन-फानन में घायल संदीप को इलाज के लिए राम मनोहर लोहिया अस्पताल लेकर पहुंची, जहां डाक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया।

गाजीपुर पुलिस ने सूचना संदीप के परिवार वालों को दी। अभी तक इस बात का पता नहीं चल सका है कि संदीप की हत्या किसने और क्यों की? फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं को लेकर छानबीन में लगी है। संदीप के परिवार में पत्नी संध्या और एक बेटी है।

You May Also Like

English News