टीवी का सबसे पॉपुलर शो 'ये है मोहब्बतें' में जल्द ही एक बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा जिससे आप सीरियल को लेकर और भी उत्साहित हो जायेंगे. गौरतलब है कि इससे पहले भी शोज में कई तरह के ट्विस्ट दिखाए गए जिससे शो की कहानी और भी रोमांचक होती जा रही है. कहानी के मुताबिक़ पिछले दिनों शो में दिखाया जा रहा है कि सिम्मी ने अपनी मां तोषी को इशिता के खिलाफ जिसके चलते इशिता के मौत की खबर फ़ैल गई. ट्विटर से नाराज़ पाकिस्तान सरकार, दी बैन करने की धमकी हालांकि जल्द ही पता चल गया कि इशिता के मौत की खबर झूठी है और अब खबर आई है कि जल्द ही शो में बड़ा तमाशा देखने को मिलेगा. बताया जा रहा है कि परम इशिता और रमन से बदला लेने के लिए पीहू को किडनैप कर लेगा जिससे परम और रमन के बीच बहुत बड़ी लड़ाई होगी. दिव्यांका ने खतरनाक स्टंट कर फैंस के उड़ाए होश अब देखना यह है कि इशिता और रमन परम की कैद से पीहू को छुड़ा पाएंगे या नहीं. बता दें कि शो में इशिता के किरदार में टीवी की जानी मानी अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी और रमन के किरदार में मशहूर अभिनेता करण पटेल नजर आ रहे हैं. यह शो जब से शुरू हुआ है तभी से दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है और अक्सर सुर्ख़ियों में रहता है. शो में नजर आ रहे सभी कलाकारों को भी लोग काफी पसंद करते हैं.

‘ये है मोहब्बतें’ में आएगा बड़ा ट्विस्ट, सिम्मी की साजिश में फंसेंगे रमन-इशिता

टीवी का सबसे पॉपुलर शो ‘ये है मोहब्बतें’ में जल्द ही एक बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा जिससे आप सीरियल को लेकर और भी उत्साहित हो जायेंगे. गौरतलब है कि इससे पहले भी शोज में कई तरह के ट्विस्ट दिखाए गए जिससे शो की कहानी और भी रोमांचक होती जा रही है. कहानी के मुताबिक़ पिछले दिनों शो में दिखाया जा रहा है कि सिम्मी ने अपनी मां तोषी को इशिता के खिलाफ जिसके चलते इशिता के मौत की खबर फ़ैल गई.टीवी का सबसे पॉपुलर शो 'ये है मोहब्बतें' में जल्द ही एक बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा जिससे आप सीरियल को लेकर और भी उत्साहित हो जायेंगे. गौरतलब है कि इससे पहले भी शोज में कई तरह के ट्विस्ट दिखाए गए जिससे शो की कहानी और भी रोमांचक होती जा रही है. कहानी के मुताबिक़ पिछले दिनों शो में दिखाया जा रहा है कि सिम्मी ने अपनी मां तोषी को इशिता के खिलाफ जिसके चलते इशिता के मौत की खबर फ़ैल गई.  ट्विटर से नाराज़ पाकिस्तान सरकार, दी बैन करने की धमकी  हालांकि जल्द ही पता चल गया कि इशिता के मौत की खबर झूठी है और अब खबर आई है कि जल्द ही शो में बड़ा तमाशा देखने को मिलेगा. बताया जा रहा है कि परम इशिता और रमन से बदला लेने के लिए पीहू को किडनैप कर लेगा जिससे परम और रमन के बीच बहुत बड़ी लड़ाई होगी.  दिव्यांका ने खतरनाक स्टंट कर फैंस के उड़ाए होश  अब देखना यह है कि इशिता और रमन परम की कैद से पीहू को छुड़ा पाएंगे या नहीं. बता दें कि शो में इशिता के किरदार में टीवी की जानी मानी अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी और रमन के किरदार में मशहूर अभिनेता करण पटेल नजर आ रहे हैं. यह शो जब से शुरू हुआ है तभी से दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है और अक्सर सुर्ख़ियों में रहता है. शो में नजर आ रहे सभी कलाकारों को भी लोग काफी पसंद करते हैं.

हालांकि जल्द ही पता चल गया कि इशिता के मौत की खबर झूठी है और अब खबर आई है कि जल्द ही शो में बड़ा तमाशा देखने को मिलेगा. बताया जा रहा है कि परम इशिता और रमन से बदला लेने के लिए पीहू को किडनैप कर लेगा जिससे परम और रमन के बीच बहुत बड़ी लड़ाई होगी.

अब देखना यह है कि इशिता और रमन परम की कैद से पीहू को छुड़ा पाएंगे या नहीं. बता दें कि शो में इशिता के किरदार में टीवी की जानी मानी अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी और रमन के किरदार में मशहूर अभिनेता करण पटेल नजर आ रहे हैं. यह शो जब से शुरू हुआ है तभी से दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है और अक्सर सुर्ख़ियों में रहता है. शो में नजर आ रहे सभी कलाकारों को भी लोग काफी पसंद करते हैं.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com