भाभी अंगूरी यानी एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे ने कहा-नहीं लेंगी बिग बॉस 14 में हिस्सा, पढ़े पूरी खबर

भाभीजी घर पर हैं की अंगूरी भाभी यानी एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे ने बिग बॉस के घर जाने से इनकार कर दिया है. शुभांगी ने आजतक से Exclusive बातचीत में कहा कि वो बिग बॉस 14 में हिस्सा नहीं लेंगी.

अंगूरी भाभी यानि शुभांगी अत्रे को बिग बॉस सीजन 14 के लिए अप्रोच किया गया है और ये जानने के लिए कि क्या वाकई अंगूरी भाभी बिग बॉस के घर जाएंगी आजतक ने शुभांगी से की बातचीत. इस खबर को कन्फर्म करते हुए शुभांगी ने बताया, “हां ये बात सच है कि मुझे बिग बॉस 14 के लिए कॉल आया है लेकिन अभी मैं भाभीजी घर पर हैं कर रही हूं और मेरे लिए मेरा सीरियल सबसे पहले है इसलिए बिग बॉस के घर जाने का तो सवाल ही नहीं उठता.”

आगे रियलिटी शो बिग बॉस के बारे में उन्होंने ये भी कहा- बिग बॉस जैसा शो मेरे लिए नहीं है क्योंकि जो कंटेंट लोगों को पसंद है वो मैं नहीं दे पाऊंगी. झगड़ा मुझसे नहीं होता लेकिन आगे का मुझे नहीं पता. हो सकता है मेरा मन फ्यूचर में बदल जाए और मैं बिग बॉस का हिस्सा बनूं.

बेटी को सोचकर ऑफर को किया ना?

शुभांगी ने ये भी बताया कि उन्हें टीवी पर दिखने से पहले बेटी के बारे में सोचना पड़ता है. उन्होंने कहा, ‘मां होने के नाते मुझे मेरी बेटी का भी ख्याल रखना है. उसके बारे में सोचना है कि वो मुझे टीवी पर कैसे देख रही है और जिस तरह की भाषा उसमें यूज होती है मैं नहीं चाहती मेरी बेटी देखे. हालांकि बिग बॉस मेरा फेवरेट शो है.’

आगे शुभांगी अत्रे ने अपने सीरियल भाभीजी घर पर हैं की शूटिंग शुरू होने के बारे में भी बताया. उन्होंने कहा- इस महीने में भाभीजी का शूट शुरू हो जाएगा. आपको बता दें कि बिग बॉस सीजन 11 में पुरानी अंगूरी भाभी यानी शिल्पा शिंदे ने ना सिर्फ हिस्सा लिया बल्कि बिग बॉस की ट्राफी भी जीती थी और वो सीजन काफी चर्चित सीजन था. अब बिग बॉस सीजन 14 में दूसरी अंगूरी भाभी यानी शुभांगी अत्रे को अप्रोच किया गया.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com