शिक्षा के क्षेत्र में स्टूडेंट्स के लिए जल्द कुछ बड़ा ऐलान करेगे अभिनेता सोनू सूद

बॉलीवुड अभिनेता कोरोना काल में मसीहा बनकर उभरे हैं। इस दौर में उन्होंने मजदूरों से लेकर अलग-अलग लोगों की जिस तरह से मदद की ही है, वह सभी के लिए मिसाल है। हाल ही में उन्होंने स्टूडेंट्स के लिए भी मदद का हाथ बढ़ाया था। बॉलीवुड अभिनेता हरियाणा के मोरनी गांव के सरकारी स्कूल के छात्र-छात्राओं के पास स्मार्ट फोन नहीं होने की वजह से ऑनलाइन पढ़ाई नहीं कर पा रहे थे। छात्र-छात्राओं की इस समसया को जानते ही एक्टर ने उनके स्मार्टफोन भेज दिए थे।

अब इसके बाद एक्टर ने फिर स्टूडेंट्स के लिए कुछ बड़ा ऐलान करने वाले हैं। इस संबंध में बॉलीवुड के अभिनेता ने ट्विटर के माध्यम से जानकारी दी है। एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्टर शेयर किया है, जिस पर लिखा है कि, शिक्षा के क्षेत्र में एक बड़ी घोषणा। इस पोस्टर को शेयर करते हुए सोनू ने कैप्शन दिया है, कमिंग सून।

उनके इस पोस्टर से अंदाजा लगाया जा सकता है कि अभिनेता शिक्षा के क्षेत्र में कुछ ऐलान करने वाले हैं। हालांकि यह क्या होगा, अभी इस बारे में पोस्ट से कुछ साफ नहीं हो सका है। लेकिन हां शिक्षा जगत से जुड़े लोगों में एक उम्मीद तो जगी है।

इसके पहले हाल ही के दिनों में अभिनेता ने जेईई मेन और नीट परीक्षा के उम्मीदवारों की भी मदद की थी। इस संबंध में अभिनेता ने लिखा था कि इन परीक्षाओं में शामिल होने वाले छात्र अगर कहीं फंसे हुए हैं और उन्हें अपने एग्जाम सेंटर तक पहुंचने में समस्या हो रही है तो वह अपनी डिटेल उपल्ब्ध कराएं। ऐसे स्टूडेंट्स की मदद की जाएगी, जिससे संसाधनों के अभाव में किसी भी छात्र का एग्जाम न छूट जाए।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com